Sunday, May 19 2024 | Time 11:07 Hrs(IST)
image
राज्य » पंजाब / हरियाणा / हिमाचल


इनेलो की परिवर्तन यात्रा का 84वें दिन हांसी और बरवाला में जोरदार स्वागत

इनेलो की परिवर्तन यात्रा का  84वें दिन हांसी और बरवाला में जोरदार स्वागत

हिसार, 25 मई (वार्ता) इंडियन नेशनल लोकदल (इनेलो) के प्रधान महासचिव अभय सिंह चौटाला की हरियाणा परिवर्तन यात्रा 84वें दिन वीरवार हिसार जिला के हांसी और बरवाला पहुंची ,जहां ग्रामीणों ने यात्रा का जोरदार स्वागत किया।

श्री चौटाला इस भव्य स्वागत से अभिभूत समस्त ग्रामवासियों का अभिनंदन और आभार व्यक्त करते हुए कहा कि इस मान-सम्मान को वे ताउम्र याद रखेंगे और यह कर्ज इनेलो की सरकार बनते ही गांव का चौतरफा विकास करके चुकाएंगे।

उन्होंने कहा कि हरियाणा परिवर्तन पदयात्रा को प्रत्येक वर्ग का ऐतिहासिक समर्थन एवं सहयोग मिल रहा है। इसी कड़ी में हर रोज सैकड़ों लोग पार्टी में शामिल हो रहे हैं। वीरवार को पदयात्रा के दौरान गांव सुल्तानपुर से करमपाल श्योराण ने भाजपा को अलविदा कहते हुए इनेलो में अपनी आस्था जताई। वहीं दादरी से संदीप सिंह फौगाट, राजेश शर्मा, मोहित सांगवान व जयनारायण पार्टी में शामिल हुए। राहुल मलिक, विजय वाल्मीकि, राममेहर व सचिन मलिक अपने अनेक साथियों सहित पार्टी में शामिल हुए। सभी का पार्टी में स्वागत है और सभी को पार्टी में उचित मान-सम्मान दिया जाएगा।

यात्रा जब रामायण गांव में पहुंची तो गांव की एक महिला गेहूं के आटे का बैग लेकर पहुंची और अभय सिंह चौटाला को आटा दिखाते हुए बताया कि भाजपा सरकार से उन्हें जो आटा मिलता है वह इतना खराब है कि उसमें कीड़े चल रहे हैं। महिला ने कहा कि इस आटे की रोटी बना कर अगर कुत्तों को खिलाई जाए तो वे भी नहीं खाते लेकिन हमें यह खाने पर मजबूर होना पड़ रहा है और इस आटे को खाकर उनके बच्चे बीमार पड़ गए हैं। अभय ने महिला को आश्वासन दिया कि उनकी इस समस्या को मुख्यमंत्री तक पहुंचाएंगे।

श्री चौटाला ने भाजपा-जजपा गठबंधन सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि इनके कार्यकाल में प्रदेश में बेहिसाब कर्ज बढ़ा और बड़े-बड़े घोटाले हुए। उन्होंने कहा कि प्रदेश सरकार ने जितने भी घोटाले किये हैं, उन्हें इस यात्रा के जरिए जनता के बीच बेनकाब किया जा रहा है। महिला कोच के साथ छेड़छाड़ के आरोपी मंत्री पर कार्रवाई की बजाय पूरी सरकार ढाल बनकर खड़ी हो गई, जिससे साबित होता है कि यह सरकार महिला विरोधी है।

उन्होंने कहा कि इनेलो की सरकार बनने पर मनरेगा का काम 200 दिन की जगह 365 दिन किया जाएगा और हर घर से एक व्यक्ति को सरकारी नौकरी देंगे, जिसको नौकरी नहीं मिल पाएगी, उन्हें 21 हजार प्रति माह बेरोजगारी भत्ता दिया जाएगा और पेंशन 7500 रूपए।

विजय श्रवण

वार्ता

More News
हिमाचल की चारों सीटों पर प्रचंड बहुमत से कमल खिलेगाः नड्डा

हिमाचल की चारों सीटों पर प्रचंड बहुमत से कमल खिलेगाः नड्डा

18 May 2024 | 11:48 PM

शिमला, 18 मई (वार्ता) हिमाचल प्रदेश में लोकसभा चुनाव व विधानसभा उपचुनाव के लिए प्रत्याशियों की नामांकन वापसी के बाद प्रचार ने जोर पकड़ लिया है। इसी कड़ी में शनिवार सुबह भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा कांगड़ा जिले के फतेहपुर के रैहन पहुंचे।

see more..
मान ने हरियाणा के नूंह में श्रद्धालुओं की हुई दर्दनाक मौत पर जताया शोक

मान ने हरियाणा के नूंह में श्रद्धालुओं की हुई दर्दनाक मौत पर जताया शोक

18 May 2024 | 7:33 PM

चंडीगढ़, 18 मई (वार्ता) पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान ने शनिवार को हरियाणा के नूंह में तीर्थयात्रियों से भरी बस में आग लगने से हुई श्रद्धालुओं की मौत पर गहरा दुख प्रकट किया है। उन्होंने दिवंगत आत्माओं की शांति और घायलों के शीघ्र स्वास्थ्य होने की प्रार्थना की।

see more..
image