Friday, Mar 29 2024 | Time 07:19 Hrs(IST)
image
खेल


खेल मंत्री के औचक निरीक्षण से मचा हड़कंप

खेल मंत्री के औचक निरीक्षण से मचा हड़कंप

चंडीगढ़, 30 नवम्बर (वार्ता) हरियाणा के खेल एवं युवा मामलों के मंत्री संदीप सिंह ने कुरूक्षेत्र जिले के शाहबाद कस्बे में स्थित दो खेल नर्सरियों के औचक निरीक्षण से हड़कंप मच गया और खेल मंत्री ने अनुपस्थित पाये गये प्रशिक्षकों के खिलाफ अनुशासनात्मक कार्रवाई करने के आदेश दियेे हैं।

संदीप सिंह ने शुक्रवार प्रात: लगभग 6.30 बजे शाहबाद के रामप्रसाद डीएवी सीनियर सेकंडरी स्कूल की हॉकी नर्सरी और सतलुज सीनियर सैकंडरी स्कूल की हैंडबाल नर्सरी का औचक निरीक्षण किया था। निरीक्षण के दौरान दोनों खेल नर्सरियों के प्रशिक्षक गैर हाजिर पाये गये जिस पर मंत्री ने उनके खिलाफ अनुशासनात्मक कार्रवाई करने के आदेश दियेे।

खेल मंत्री ने इसके बाद झांसा गांव के सामुदायिक केंद्र का भी औचक निरीक्षण किया और इस दौरान गैर हाजिर पाये गये कर्मचारियों के खिलाफ जांच करने के आदेश दिये। खेल मंत्री के इस तरह खेल स्थलों पर अचानक पहुंच कर व्यवस्थाओं का जायजा लेने की कवायद से पूरे महकमे में हड़कम्प सा मच गया है।

रमेश राज

वार्ता

More News
राजस्थान रॉयल्स ने दिल्ली कैपिटल्स को 12 रन से हराया

राजस्थान रॉयल्स ने दिल्ली कैपिटल्स को 12 रन से हराया

28 Mar 2024 | 11:47 PM

जयपुर 28 मार्च (वार्ता) रियान पराग की 45 गेंदों में नाबाद 84 रनों की विस्फोटक पारी के बाद गेंदबाजों के शानदार प्रदर्शन के दम पर गुरुवार को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के नौंवें मैच में राजस्थान रॉयल्स ने दिल्ली कैपिटल को 12 रन से हरा दिया है।

see more..
राजस्थान रॉयल्स ने दिल्ली कैपिटल्स को दिया 186 रनों का लक्ष्य

राजस्थान रॉयल्स ने दिल्ली कैपिटल्स को दिया 186 रनों का लक्ष्य

28 Mar 2024 | 9:52 PM

जयपुर 28 मार्च (वार्ता) रियान पराग की 45 गेंदों में नाबाद 84 रनों की विस्फोटक पारी के दम पर राजस्थान रॉयल्स ने गुरुवार को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के नौंवें मैच में दिल्ली कैपिटल्स को जीत के लिए 186 रनों का लक्ष्य दिया है।

see more..
image