Thursday, Apr 18 2024 | Time 07:17 Hrs(IST)
image
खेल


यूपी और तमिलनाडु में बढ़त के लिए संघर्ष

यूपी और तमिलनाडु में बढ़त के लिए संघर्ष

कानपुर, 05 जनवरी (वार्ता) मोहम्मद सैफ (77) की जीवट बल्लेबाजी के बावजूद उत्तर प्रदेश ने रणजी ट्राफी एलीट ग्रुप ए और बी मुकाबले के तीसरे दिन रविवार को तमिलनाडु के खिलाफ अपनी पहली पारी में नौ विकेट पर 170 रन बनाये। इससे पहले तमिलनाडु की पहली पारी सुबह के सत्र में 180 रनों पर समाप्त हो गयी थी। इस तरह दोनों टीमों के बीच पहली पारी की बढ़त हासिल करने के लिए संघर्ष छिड़ गया है।

ग्रीनपार्क मैदान पर दिन का खेल खत्म होने के समय अंकित राजपूत बगैर खाता खोले क्रीज पर मौजूद थे। शुरू के चार खिलाड़ी मात्र 23 रनों पर ढेर होने के बाद क्रीज पर आये सैफ ने एक छोर पर खूंटा गाड़ दिया। उन्होंने अपनी अर्धशतकीय पारी में 145 गेंद खेलकर सात चौके और एक छक्का जमाया। हालांकि उपेन्द्र यादव (36) को छोडकर अन्य बल्लेबाजों से उन्हें अपेक्षित सहयोग नहीं मिला। तमिलनाडु के टी नटराजन ने सबसे अधिक तीन विकेट झटके जबकि आर साई को दो विकेट मिले।

इससे पहले अपने कल के स्कोर छह विकेट पर 165 रन से आगे खेलते हुये तमिलनाडु की पूरी पारी 180 रनों पर सिमट गयी। उत्तर प्रदेश की ओर से सौरभ कुमार 44 रन पर पांच विकेट चटका कर सबसे सफल रहे जबकि अंकित राजपूत को चार और जीशान अंसारी को एक विकेट मिला।

प्रदीप राज

वार्ता

More News
दिल्ली ने गुजरात को छह विकेट से किया पराजित

दिल्ली ने गुजरात को छह विकेट से किया पराजित

17 Apr 2024 | 10:46 PM

अहमदाबाद 17 अप्रैल (वार्ता) दिल्ली कैपिटल्स ने गेंदबाजों के बेहतरीन प्रदर्शन के बाद जेक फ्रेजर-मक्गर्क (20) रन और शे होप (19) रनों की शानदार पारियों के दम पर बुधवार को इंडियन प्रीमियर लीग के 32वें मुकाबले में गुजरात टाइटंस को छह विकेट से पराजित कर दिया।

see more..
दिल्ली के गेंदबाजों ने गुजरात को आईपीएल के सबसे छोटे स्कोर 89 रन पर समेटा

दिल्ली के गेंदबाजों ने गुजरात को आईपीएल के सबसे छोटे स्कोर 89 रन पर समेटा

17 Apr 2024 | 9:45 PM

अहमदाबाद 17 अप्रैल (वार्ता) दिल्ली कैपिटल्स के गेंदबाजों ने बेहतरीन प्रदर्शन का मुजाहिरा करते हुए बुधवार को इंडियन प्रीमियर लीग के 32वें मुकाबले में गुजरात टाइटंस को इस सत्र के अब तक के सबसे छोटे स्कोर 89 रन पर समेट दिया है।

see more..
image