Friday, Mar 29 2024 | Time 14:04 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


रोडवेज बस सुविधा के लिए विद्यार्थियों ने किया प्रदर्शन

रोडवेज बस सुविधा के लिए विद्यार्थियों ने किया प्रदर्शन

अजमेर 23 सितंबर (वार्ता) राजस्थान में अजमेर के श्रीनगर पंचायत समिति से जुड़े पचास से ज्यादा गांवों के लिए पर्याप्त रोडवेज बस की सुविधा उपलब्ध कराने की मांग को लेकर विद्यार्थयों ने आज यहां प्रदर्शन किया।

विद्यार्थियों ने इन गांवों से अजमेर आने वाले नियमित विद्यार्थियों, सरकारी कर्मचारियों तथा दिहाड़ी मजदूरों को नियमित हो रही परेशानी से निजात दिलाने प्रर्याप्त मात्रा में रोडवेज बसों का संचालन करने की मांग को लेकर जिला कलेक्ट्रेट पर प्रदर्शन किया और जिला कलेक्टर विश्व मोहन शर्मा को ज्ञापन सौंपा गया।

इस मौके श्रीनगर पंचायत समिति सदस्य अनिता बैरवा तथा दयानंद सरस्वती विश्वविद्यालय छात्रसंघ के पूर्व अध्यक्ष मोहित जैन ने संयुक्त रूप से रोडवेज प्रशासन पर आरोप लगाया कि वर्तमान में जो बसें संचालित है वे समय पर संचालित नहीं की जाती। साथ ही पूर्व में क्षेत्र से अजमेर की ओर चार बसें संचालित होती थी जिन्हें भी घटाकर दो कर दिया गया है। जिसके कारण पंचायत के गांव से शहर आने वाले लोगों खासकर स्कूलों, महाविद्यालयों तथा विश्वविद्यालय में आने वाले छात्र छात्राओं को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है।

इस अवसर पर एडवोकेट मनोज बैरवा ने कहा कि अकुशल बस संचालन को ठीक कर नई बसों का संचालन किया जाना चाहिए। प्रदर्शनकारियों ने चेताया कि समय रहते उनकी मांग पर ध्यान नहीं दिया गया तो अजमेर शहर के सभी महाविद्यालय छात्रसंघ के प्रतिनिधि सामूहिक रूप से जिला कलेक्ट्रेट पर प्रदर्शन करेंगें।

अनुराग जोरा

वार्ता

More News
ट्रोले की टक्कर से बाइक सवार युवक की मौत

ट्रोले की टक्कर से बाइक सवार युवक की मौत

29 Mar 2024 | 1:26 PM

झुंझुनू 29 मार्च (वार्ता) राजस्थान में झुंझुनू जिले के खेतड़ी क्षेत्र में मेहाड़ा के गोरीर-रामबास सड़क पर एक ट्रोले की टक्कर से मोटरसाईकिल सवार युवक की मौत हो गई।

see more..
image