Saturday, Mar 30 2024 | Time 05:50 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य


सुपर स्टार रजनीकांत का स्वास्थ्य स्थिर

सुपर स्टार रजनीकांत का स्वास्थ्य स्थिर

हैदराबाद, 27 दिसंबर (वार्ता) रक्तचाप अस्थिर होने के कारण अस्पताल में भर्ती सुपर स्टार रजनीकांत का स्वास्थ्य रविवार को स्थिर रहा।

सूत्रों ने बताया कि सभी जांच रिपोर्ट मिल गयी हैं और रिपोर्ट में कुछ भी असामान्य नहीं है। उन्हें अस्पताल से छुट्टी देने का फैसला करने से पहले डॉक्टरों की एक टीम अभिनेता के स्वास्थ्य की जांच करेगी।

गौरतलब है कि रजनीकांत को रक्तचाप में भारी उतार-चढ़ाव के कारण तबीयत बिगड़ने पर शुक्रवार को यहां अपोलो अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

यामिनी जितेन्द्र

वार्ता

More News
कांग्रेस को न आंके कमतर: देवेगौड़ा

कांग्रेस को न आंके कमतर: देवेगौड़ा

29 Mar 2024 | 11:11 PM

बेंगलुरु, 29 मार्च (वार्ता) पूर्व प्रधानमंत्री एचडी देवेगौड़ा ने शुक्रवार को कांग्रेस के महत्वपूर्ण वित्तीय संसाधनों और प्रभाव को देखते हुए उसे कमतर आंकने के प्रति आगाह किया और कहा कि सबसे पुरानी पार्टी को चुनौती देना आसान नहीं होगा।

see more..
उत्तराखंड में  कांग्रेस ने गठित की 18 सदस्यीय मीडिया समिति

उत्तराखंड में कांग्रेस ने गठित की 18 सदस्यीय मीडिया समिति

29 Mar 2024 | 11:07 PM

देहरादून, 29 मार्च (वार्ता) लोकसभा चुनावों के लिए उत्तराखंड में प्रत्याशियों के नामांकन पत्र दाखिल करने की तिथि समाप्त होने के दो दिन बाद शुक्रवार को कांग्रेस ने अपनी मीडिया समन्वयक (कोऑर्डिनेशन) समिति की घोषणा की।

see more..
इंदौर से नयी दिल्ली के बीच कोटा होकर चलेगी विशेष रेलगाड़ी

इंदौर से नयी दिल्ली के बीच कोटा होकर चलेगी विशेष रेलगाड़ी

29 Mar 2024 | 11:04 PM

कोटा, 29 मार्च (वार्ता) अतिरिक्त यात्री भार के निस्तारण के लिए कोटा होकर इंदौर से नई दिल्ली के बीच विशेष रेलगाड़ी चलाई जाएगी।

see more..
image