Sunday, Oct 25 2020 | Time 04:20 Hrs(IST)
image
BREAKING NEWS:
  • महाराष्ट्र में एक दिन में कोरोना संक्रमण के 7347 नए मामले, 184 की मौत
  • ट्रंप ने फ्लोरिडा में किया मतदान
राज्य » उत्तर प्रदेश


पूर्व विधायकों का सहयोग देगा कांग्रेस को विस्तार: लल्लू

पूर्व विधायकों का सहयोग देगा कांग्रेस को विस्तार: लल्लू

लखनऊ 02 सितम्बर (वार्ता) उत्तर प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू ने बुधवार को कहा कि पूर्व विधायकों के सहयोग, सुझाव और उनकी भागीदारी संगठन को मजबूती प्रदान करेगी।

श्री लल्लू ने प्रदेश कांग्रेस मुख्यालय में आयोजित पूर्व विधायकों की बैठक में पूर्व विधायकों से उनके महत्वपूर्ण सुझावों को अमलीजामा पहनाये जाने, समय-समय पर दिये गये सुझावों से संगठन को और अधिक मजबूत बनाने में उनके योगदान के लिए सुझाव मांगे। उन्होने कहा कि पूर्व विधायकों के सहयोग, सुझाव और उनकी भागीदारी संगठन को मजबूती प्रदान करेगी।

उन्होने पूर्व विधायकों से राजीव गांधी सामान्य ज्ञान प्रतियोगिता को पिछले वर्ष की भांति इस वर्ष भी अपने पूरे सहयोग के साथ सफल बनाने का आग्रह किया। उन्होने कहा कि सामान्य ज्ञान प्रतियोगिता के माध्यम से पार्टी छात्रों और युवाओं के बीच अपनी पैठ को मजबूत कर सकती है और कांग्रेस पार्टी की रीति-नीति से वाकिफ कराने में सफल होगी।

श्री लल्लू ने कहा कि कोरोना महामारी के दौर में पूर्व विधायकों द्वारा अपने-अपने क्षेत्रों में आम जनता की मदद की गयी। कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी द्वारा उपलब्ध करायी गयी 1000 बसों को जब वह लेकर आगरा पहुंचे तो पहले तो प्रदेश सरकार ने लेने के लिए कहा और बाद में बसों को न लेकर उन्हें फर्जी मुकदमें में जेल भेज दिया और लगभग एक माह तक वह जेल में रहे।

उन्होने पूर्व विधायकों को साधुवाद देते हुए कहा कि उन लोगों ने पूरे प्रदेश में उनकी गिरफ्तारी के लिए सड़कों पर उतरकर जो संघर्ष किया वह आने वाले समय में युवाओं और सभी कांग्रेसजनों के लिए प्रेरणादायी होगा। उन्होने कहा कि संगठन से तालमेल बनाकर आप लेागों के पूर्ण सहयोग से ही प्रदेश में कांग्रेस अपनी खोई हुई ताकत को पुनः प्राप्त करेगी।

बैठक में पूर्व मंत्री राम लाल राही, पूर्व विधायक श्यामकिशोर शुक्ल, पूर्व मंत्री नसीमुद्दीन सिद्दीकी, पूर्व मंत्री आरके चौधरी, पूर्व सांसद मो मुकीम, पूर्व मंत्री सुरेन्द्र सिंह समेत कई पूर्व विधायक और पूर्व एमएलसी मौजूद थे।

प्रदीप

वार्ता

image