Thursday, Apr 25 2024 | Time 06:03 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य


सुप्रीम कोर्ट का निर्णय ‘स्तब्धकारी’, भाजपा पीड़ित परिवार के साथ : भट्ट

सुप्रीम कोर्ट का निर्णय ‘स्तब्धकारी’, भाजपा पीड़ित परिवार के साथ : भट्ट

देहरादून 08 नवंबर (वार्ता) उत्तराखंड भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के अध्यक्ष महेंद्र भट्ट ने राज्य की बेटी के साथ छावला दिल्ली में हुए जघन्य अपराध पर आये उच्चतम न्यायालय के निर्णय को ‘स्तब्ध’ करने वाला बताया है। उन्होंने विश्वास दिलाया कि भाजपा, उत्तराखंड सरकार और प्रदेशवासियों की संवेदना पीड़ित परिवार के साथ है और किसी भी तरह इस प्रकरण में अन्याय नही होने दिया जाएगा।

श्री भट्ट ने बताया कि इस संबंध में मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने केंद्रीय मंत्री किरण रिजिजू व शीर्ष न्यायालय में पैरवी करने वाली वकील से बात कर उचित कानूनी कदम उठाने की अपील भी की है।

श्री भट्ट ने यहां जारी एक बयान में वर्ष 2012 में राज्य की बेटी के साथ हुई दिल्ली में सामूहिक बलात्कार व हत्या प्रकरण पर आये कोर्ट के निर्णय को समस्त पीड़ित उत्तराखंड वासियों के लिए आहत करने वाला बताया। उन्होंने भरोसा दिलाया कि पार्टी संगठन व सरकार पूरी तरह से पीड़ित परिवार के साथ खड़ी है और इस प्रकरण में भी न्याय सुनिश्चित करवाने के लिए प्रदेश सरकार केंद्रीय गृह मंत्रालय से सम्पर्क में है । उन्होंने कहा कि इस संबंध में मुख्यमंत्री ने श्री रिजिजू व शीर्ष न्यायालय में पैरोकार चारु खन्ना से बात की है। उन्होंने उम्मीद जताई है कि शीघ्र ही केंद्रीय गृह मंत्रालय व उनकी सुप्रीम कोर्ट की लीगल टीम मामले की गंभीरता के मद्देनजर उचित कानूनी प्रक्रिया के अनुसार आगे की अपील करेगी।

सुमिताभ.संजय

वार्ता

More News
शाह ने माकपा, कांग्रेस की आलोचना की

शाह ने माकपा, कांग्रेस की आलोचना की

24 Apr 2024 | 11:49 PM

अलाप्पुझा, 24 अप्रैल (वार्ता) केंद्रीय गृह मंत्री और सहकारिता मंत्री अमित शाह ने बुधवार को केरल में हिंसा जारी रखने और पॉपुलर फ्रंट ऑफ इंडिया (पीएफआई) और सोशल डेमोक्रेटिक पार्टी ऑफ इंडिया (एसडीपीआई) से समर्थन प्राप्त करने के लिए मार्क्सवादी कम्युनिस्ट पार्टी (माकपा) और कांग्रेस की आलोचना की।

see more..
image