Monday, May 27 2024 | Time 12:09 Hrs(IST)
image
राज्य » पंजाब / हरियाणा / हिमाचल


सुप्रिया श्रीनेत ने सोशल मीडिया अकाउंट से हटायी आपत्तिजनक पोस्ट

सुप्रिया श्रीनेत ने सोशल मीडिया अकाउंट से हटायी आपत्तिजनक पोस्ट

शिमला, 26 मार्च (वार्ता) कांग्रेस प्रवक्ता सुप्रिया श्रीनेत ने मंगलवार को अपने सोशल मीडिया से भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की उम्मीदवार एवं बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत के बारे में की गयी आपत्तिजनक पोस्ट हटा दी।

सुश्री श्रीनेत ने अपने ‘एक्स’ अकाउंट पर एक पोस्ट में कहा, “उनके फेसबुक और इंस्टाग्राम अकाउंट तक कई लोगों की पहुंच है। इनमें से एक शख्स ने मेरी जानकारी के बिना आज बहुत ही घृणित और आपत्तिजनक पोस्ट की थी।”

उन्होंने कहा, “जैसे ही मुझे इस बारे में पता चला, मैंने वह पोस्ट हटा दी। जो कोई भी मुझे जानता है वह अच्छी तरह से जानता है कि मैं किसी भी महिला के बारे में व्यक्तिगत टिप्पणी नहीं करती।”

कांग्रेस प्रवक्ता ने कहा कि उनकी जानकारी में आया है कि यह पोस्ट पहले एक पैरोडी (फर्जी) अकाउंट (@सुप्रियापैरोडी) पर चल रही थी। यह पोस्ट किसी ने वहां से उठायी और उनके अकाउंट पर पोस्ट कर दी। उन्होंने कहा, “मैं उस व्यक्ति की पहचान करने की कोशिश कर रही हूं, जिसने ऐसा किया। इसके अलावा, मेरे नाम का दुरुपयोग करके बनाये गये पैरोडी अकाउंट की रिपोर्ट एक्स में कर दी गयी है।”

गौरतलब है कि भाजपा ने रविवार को बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत को मंडी संसदीय क्षेत्र से चुनाव मैदान में उतारने की घोषणा की।

सुश्री श्रीनेत के अकाउंट से आपत्तिजनक टिप्पणियों के साथ बॉलीवुड अभिनेत्रियों की बोल्ड और आंशिक रूप से टॉपलेस तस्वीरें पोस्ट की गयी थीं, जो थोड़ी ही देर में ट्रेंड करने लगी थीं।

यामिनी,आशा

वार्ता

image