Thursday, Apr 25 2024 | Time 19:22 Hrs(IST)
image
खेल


सुरजीत हॉकी सोसाइटी का कोचिंग कैंप बेहतरीन पहल: कोहली

सुरजीत हॉकी सोसाइटी का कोचिंग कैंप बेहतरीन पहल: कोहली

जालंधर, 09 नवंबर (वार्ता) हॉकी पंजाब के अध्यक्ष नितिन कोहली ने सुरजीत हॉकी सोसायटी द्वारा संचालित कोचिंग शिविर का सोमवार को निरीक्षण किया और कहा कि अंडर 14 और 19 आयु वर्ग के लिए यह कोचिंग शिविर एक शानदार पहल है।

कोहली ने जालंधर के सुरजीत हॉकी स्टेडियम में कोचिंग कैंप में आठ अक्तूबर से चल रहे कोचिंग कैंप के 50वें दिन का निरीक्षण किया और खिलाड़ियों को संबोधित करते हुए अंडर 14 और 19 आयु वर्ग में कोचिंग शिविर को एक शानदार पहल के रूप में बताते हुए कहा कि इससे भविष्य में पंजाब और भारतीय हॉकी को निश्चित रूप से लाभ होगा। उन्होंने सुरजीत हॉकी सोसाइटी के अध्यक्ष घनशाम थोरी, उपायुक्त जालंधर और उनकी पूरी टीम, विशेष रूप से सचिव इकबाल सिंह संधू और मुख्य जनसंपर्क अधिकारी सुरिंदर सिंह भापा द्वारा हॉकी को बढ़ावा देने के लिए किए जा रहे प्रयासों की सराहना की।

कोहली ने सुरजीत हॉकी सोसाइटी के अलावा हॉकी के क्षेत्र में जगरूप सिंह जरखड, रणजीत सिंह राणा होशियारपुर, सविंदर सिंह सैनी रोपड़ द्वारा हॉकी को बढ़ावा देने के लिए किए जा रहे प्रयासों की सराहना की। इस अवसर पर उन्होंने लगभग 100 प्रतिभागी खिलाड़ियों को ट्रेसर ब्रांड के जूते प्रदान करने की घोषणा की और हॉकी पंजाब ने सुरजीत हॉकी सोसाइटी को हरसंभव मदद का आश्वासन भी दिया। उन्होंने अभिभावकों से भी अपील की कि वे अपने बच्चों को हॉकी सीखने के लिए इस शिविर में भेजें ताकि उनके लिए एक बेहतर भविष्य बनाया जा सके। इस अवसर पर होशियारपुर के प्रतिभागी खिलाड़ी सुखचैन सिंह को नितिन कोहली ने हॉकी देकर सम्मानित किया।

सुरजीत हॉकी सोसायटी के सचिव इकबाल सिंह संधू ने कहा कि सोसायटी द्वारा इस शिविर की शुरुआत पांच अक्टूबर को पांच खिलाड़ियों के साथ की गई थी और आज 100 से अधिक खिलाड़ी भाग ले रहे हैं। इन खिलाड़ियों को ओलंपियन राजिंदर सिंह, दविंदर सिंह, अवतार सिंह पिंका और यदविंदर सिंह जॉनी द्वारा कोचिंग दी जा रही है। फलों के अलावा, भिगोए हुए बादाम सभी प्रतिभागी खिलाड़ियों को प्रतिदिन आहार के रूप में दिए जा रहे हैं। संधू के अनुसार इस शिविर में भाग लेने के लिए कोई शुल्क नहीं लिया जा रहा है।

ठाकुर राज

वार्ता

More News
पाकिस्तान की बिस्माह मारूफ ने क्रिकेट से लिया संन्यास

पाकिस्तान की बिस्माह मारूफ ने क्रिकेट से लिया संन्यास

25 Apr 2024 | 3:44 PM

कराची, 25 अप्रैल (वार्ता) पाकिस्तान महिला टीम की पूर्व कप्तान बिस्माह मारूफ ने तत्काल प्रभाव से क्रिकेट के सभी प्रारूपों से संन्यास की घोषणा की।

see more..
चोटिल रिजवान और नियाजी टी-20 श्रृंखला से हुये बाहर

चोटिल रिजवान और नियाजी टी-20 श्रृंखला से हुये बाहर

25 Apr 2024 | 3:39 PM

कराची 25 अप्रैल (वार्ता) चोटिल विकेटकीपर बल्लेबाज मोहम्‍मद रिजवान और इरफान खान नियाजी न्‍यूजीलैंड के खिलाफ चल रही टी-20 श्रृंखला के शेष मैचों से बाहर हो गए हैं।

see more..
image