Friday, Mar 29 2024 | Time 06:46 Hrs(IST)
image
खेल


भारतीय टीम में जगह के बाद ढीले पड़े हैं सूर्यकुमार और ईशान : सुनील गावस्कर

भारतीय टीम में जगह के बाद ढीले पड़े हैं सूर्यकुमार और ईशान : सुनील गावस्कर

दुबई, 05 अक्टूबर (वार्ता) भारतीय क्रिकेट लीजेंड सुनील गावस्कर का मानना है कि सूर्यकुमार यादव और ईशान किशन ने भारतीय क्रिकेट टीम में जगह हासिल करने के बाद थोड़ी ढील बरती है।

सुनील ने स्टार स्पोर्ट्स के कार्यक्रम ‘क्रिकेट कनेक्टेड’ में आईपीएल 2021 के दूसरे चरण में मुंबई इंडियंस के खिलाड़ियों के खराब फाॅर्म पर चर्चा के दौरान, “ मुझे लग रहा है कि सूर्यकुमार और ईशान भारतीय टीम में जगह के बाद थोड़ा ढीला पड़े हैं। बेशक ये उनके हाथ में नहीं हो सकता है, लेकिन वे जो कुछ शॉट खेल रहे हैं उन्हें देख कर ऐसा लगता है कि वे इन बड़े शॉट्स को सिर्फ इसलिए खेलने की कोशिश कर रहे हैं क्योंकि वे भारत के खिलाड़ी हैं। कभी-कभी ऐसा होता है कि आपको खुद को थोड़ा समय देना होता है और आपको अपने शॉट का सही चयन करना होता है। मुझे लगता है कि वे इस बार चूक गए हैं, यहां उनका शॉट चयन बिल्कुल सही नहीं रहा है और इसलिए वे कम रन बना कर आउट हो रहे हैं। ”

पूर्व भारतीय क्रिकेटर ने कहा, “ हार्दिक पांड्या का गेंदबाजी न करना मुंबई इंडियंस के लिए ही नहीं, बल्कि भारत के लिए भी एक बड़ा झटका है, क्योंकि उन्हें टीम में एक ऑलराउंडर के रूप में लिया गया था और अगर आप टीम में हैं और नंबर छह या सात पर बल्लेबाजी कर रहे हैं और आप गेंदबाजी करने में सक्षम नहीं हैं तो यह कप्तान के लिए मुश्किल हो जाता है। उन्हें लचीलापन और विकल्प भी नहीं मिलता। आमतौर पर नंबर छह या सात पर बल्लेबाजी करने वाले किसी ऑलराउंडर से बल्लेबाजी और गेंदबाजी दोनों चीजें अपेक्षित होती हैं। ”

दिनेश

वार्ता

More News
राजस्थान रॉयल्स ने दिल्ली कैपिटल्स को 12 रन से हराया

राजस्थान रॉयल्स ने दिल्ली कैपिटल्स को 12 रन से हराया

28 Mar 2024 | 11:47 PM

जयपुर 28 मार्च (वार्ता) रियान पराग की 45 गेंदों में नाबाद 84 रनों की विस्फोटक पारी के बाद गेंदबाजों के शानदार प्रदर्शन के दम पर गुरुवार को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के नौंवें मैच में राजस्थान रॉयल्स ने दिल्ली कैपिटल को 12 रन से हरा दिया है।

see more..
राजस्थान रॉयल्स ने दिल्ली कैपिटल्स को दिया 186 रनों का लक्ष्य

राजस्थान रॉयल्स ने दिल्ली कैपिटल्स को दिया 186 रनों का लक्ष्य

28 Mar 2024 | 9:52 PM

जयपुर 28 मार्च (वार्ता) रियान पराग की 45 गेंदों में नाबाद 84 रनों की विस्फोटक पारी के दम पर राजस्थान रॉयल्स ने गुरुवार को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के नौंवें मैच में दिल्ली कैपिटल्स को जीत के लिए 186 रनों का लक्ष्य दिया है।

see more..
image