Thursday, Mar 28 2024 | Time 21:45 Hrs(IST)
image
खेल


आरसीबी के गेंदबाजों के साथ खिलवाड़ कर रहे थे सूर्यकुमार : गावस्कर

आरसीबी के गेंदबाजों के साथ खिलवाड़ कर रहे थे सूर्यकुमार : गावस्कर

मुंबई, 10 मई (वार्ता) पूर्व भारतीय क्रिकेटर सुनील गावस्कर ने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी) के खिलाफ मुंबई इंडियन्स के विस्फोटक बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव की 360 डिग्री बल्लेबाजी की तारीफ करते हुए कहा है कि वह आरसीबी के गेंदबाजों के साथ खिलवाड़ कर रहे थे।

आरसीबी ने मंगलवार को मुंबई के सामने 200 रन का लक्ष्य रखा, लेकिन मुंबई ने सूर्यकुमार और नेहाल वढेरा की 140 रन की साझेदारी की मदद से यह लक्ष्य 17वें ओवर में ही हासिल कर लिया। सूर्यकुमार ने 35 गेंद पर सात चौकों और छह छक्कों के साथ ताबड़तोड़ 83 रन बनाकर मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार हासिल किया।

गावस्कर ने स्टार स्पोर्ट्स के कार्यक्रम क्रिकेट लाइव पर कहा, "स्काय (सूर्यकुमार यादव) गेंदबाजों के साथ खिलवाड़ कर रहे थे। वह जब बल्लेबाजी करते हैं तो लगता है कि गली क्रिकेट चल रहा हो। आरसीबी के खिलाफ उन्होंने लॉन्ग ऑन और लॉन्ग-ऑफ पर शॉट लगाकर शुरुआत की। फिर वह चारों ओर शॉट खेलने लगे।"

सूर्यकुमार के साथ शतकीय साझेदारी करने वाले वढेरा ने भी ताबड़तोड़ बल्लेबाजी का प्रदर्शन किया। उन्होंने 51 रन की नाबाद पारी में 34 गेंदें खेलकर चार चौके और तीन छक्के लगाये।

गावस्कर ने वढेरा की पारी पर कहा, "जब आप सूर्यकुमार के साथ खेल रहे होते हैं तो आपका आत्मविश्वास बढ़ जाता है, लेकिन नेहाल की पारी के बारे में सबसे अच्छी चीज यह है कि वह सूर्य जैसे शॉट खेलने की कोशिश नहीं कर रहे थे। उनका संतुलन बेमिसाल था।"

पूर्व भारतीय स्पिनर हरभजन सिंह ने भी वढेरा की तारीफ की और कहा कि उन्होंने मुंबई टीम प्रबंधन द्वारा दिये गये मौके को दोनों हाथों से लपका है।

हरभजन ने कहा, "नेहाल वढेरा ने अपने अवसरों का भरपूर लाभ उठाया है। उन्हें अंडर-25 से पंजाब रणजी ट्रॉफी में लाया गया था और मुंबई ने उनका सराहनीय चयन किया। उन्होंने तिलक वर्मा की गैरमौजूदगी में अवसरों का लाभ उठाया।"

शादाब

वार्ता

More News
दिल्ली कैपिटल्स ने टॉस जीतकर पहले गेेंदबाजी का फैसला किया

दिल्ली कैपिटल्स ने टॉस जीतकर पहले गेेंदबाजी का फैसला किया

28 Mar 2024 | 7:24 PM

जयपुर 28 मार्च (वार्ता) दिल्ली कैपिटल्स ने गुरुवार को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के नौवें मुकाबले में टॉस जीतकर राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ पहले गेेंदबाजी का फैसला किया।

see more..
गिलेस्पी दक्षिण ऑस्ट्रेलिया और एडिलेड स्ट्राइकर्स के कोच पद से देंगे इस्तीफा

गिलेस्पी दक्षिण ऑस्ट्रेलिया और एडिलेड स्ट्राइकर्स के कोच पद से देंगे इस्तीफा

28 Mar 2024 | 7:20 PM

एडिलेड 28 मार्च (वार्ता) जेसन गिलेस्पी दक्षिण ऑस्ट्रेलिया और एडिलेड स्ट्राइकर्स के मुख्य कोच पद से जून के आखिर में इस्तीफा देंगे।

see more..
image