Tuesday, Apr 23 2024 | Time 14:43 Hrs(IST)
image
राज्य » गुजरात / महाराष्ट्र


सुशील मोदी ने शत्रुघ्न सिन्हा को चुनौती दी

सुशील मोदी ने शत्रुघ्न सिन्हा को चुनौती दी

नागपुर, 08 फरवरी (वार्ता) बिहार के उप मुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने फिल्म अभिनेता से नेता बने शत्रुघ्न सिन्हा को शुक्रवार को चुनौती देते हुए कहा कि श्री सिन्हा कांग्रेस या राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के टिकट पर आगामी लोकसभा का चुनाव लड़कर दिखाये।

श्री मोदी ने कहा कि श्री सिन्हा की लोकप्रियता में बहुत तेजी से गिरावट आयी है और उनके ही चुनाव क्षेत्र के लोग अब उनकी ओर रुख नहीं करते।

भारतीय जनता पार्टी(भाजपा) पर लगातार श्री सिन्हा के हमले पर श्री मोदी ने कहा कि उन्हें अपनी ही पार्टी पर लगातार टिप्पणी करने से राजनीतिक क्षेत्र में उनकी स्थिति उजागर होती है। उन्होंने कहा कि श्री सिन्हा को स्वयं की लोकप्रियता के संबंध में गलतफहमी है। उन्होंने श्री सिन्हा को पटना साहिब लोकसभा सीट से कांग्रेस या राजद के टिकट पर चुनाव लड़ने की चुनौती दी। नागपुर में ‘भाजपा के भारत के मन की बात’ कार्यक्रम में भाग लेते हुए श्री मोदी ने ये बातें कहीं। गौरतलब है कि इस कार्यक्रम का मकसद आगामी चुनाव के मद्देनजर भाजपा का घोषणा पत्र तैयार करने के लिए लोगों से सुझाव प्राप्त करना था।

उन्होंने राजद नेता तेजस्वी यादव पर भी निशाना साधा और दावा किया कि उन्हें संपत्ति से काफी लगाव है। उच्चतम न्यायालय ने बिहार में पूर्व उप मुख्यमंत्री के लिए आरक्षित सरकारी बंगला खाली करने के आदेश के खिलाफ दायर श्री यादव की याचिका शुक्रवार को खारिज कर दी।

श्री सिन्हा ने कहा कि बिहार के लोग यदि महाराष्ट्र में जाना बंद कर दें तो कई कंपनियों को बंद करने की स्थिति आ सकती है। उन्होंने कहा कि महाराष्ट्र के लोगों ने बिहार के लोगों का सम्मान किया और गले लगाया है।

त्रिपाठी.श्रवण

वार्ता

image