Friday, Mar 29 2024 | Time 21:26 Hrs(IST)
image
States


झारखंड में स्वामी अग्निवेश के साथ मारपीट

झारखंड में स्वामी अग्निवेश के साथ मारपीट

पाकुड़ 17 जुलाई (वार्ता) झारखंड के पाकुड़ जिले में सामाजिक कार्यकर्ता स्वामी अग्निवेश की कुछ लोगों ने पिटाई कर दी है, स्वामी अग्निवेश आज यहां आयोजित एक कार्यक्रम में हिस्सा लेने वाले थे। कार्यक्रम में हिस्सा लेने से पूर्व ही श्री अग्निवेश को उनके होटल के बाहर ही कुछ लोगों ने पिटाई कर दी। स्वामी अग्निवेश के दौरे के विरोध में काला झंड़ा दिखाने से शुरू हुआ विवाद सिर्फ धक्का-मुक्की तक ही नहीं रहा बल्कि उग्र लोगों ने सामाजिक कार्यकर्ता को धकेल कर नीचे गिरा दिया और उनके कपड़े तक फाड़ दिये।
इस बीच श्री अग्निवेश ने आरोप लगाया है कि भारतीय जनता युवा मोर्चा और अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद् के के कार्यकर्ताओं ने उन पर हमला किया है। उन्होंने कहा, “मैं समझता था कि झारखंड एक शांतिपूर्ण राज्य है, लेकिन इस घटना के बाद मेरे विचार बदल गए हैं।”
दूसरी तरफ पूरे मामले को लेकर एक कथित वीडियो सोशल मीडिया और टेलीविजन चैनलों पर चल रहा है, जिमसें भीड़ सामाजिक कार्यकर्ता और उनके समर्थकों को कथित रूप से पीटते हुए दिख रही है।
उल्लेखनीय है कि स्वामी अग्निवेश लिट्टीपाड़ा में आयोजित पहाड़िया समाज के 195 दामिन दिवस के अवसर पर आयोजित सम्मेलन में भाग लेने के लिए आज सुबह पाकुड़ पहुंचे हुए थे।
सं.सतीश
वार्ता

More News
कांग्रेस भ्रष्टाचार की जननी: अनुराग

कांग्रेस भ्रष्टाचार की जननी: अनुराग

29 Mar 2024 | 9:18 PM

नयी दिल्ली/शिमला, 29 मार्च (वार्ता) केंद्रीय सूचना एवं प्रसारण मंत्री अनुराग सिंह ठाकुर ने मोदी-सरकार के पिछले 10 वर्षों को आजाद भारत के इतिहास का सबसे बड़ा ‘ट्रांसफॉरमेशन डिकेड’ बताते हुए कहा कि पिछले 10 वर्षों में जिस स्पीड और स्केल के साथ काम हुआ है वह पहले के 60 वर्षों को मिलकर भी नहीं हुआ।

see more..
जब मंडी में प्राकृतिक आपदा आई तब कंगना कहां थीं: सिंह

जब मंडी में प्राकृतिक आपदा आई तब कंगना कहां थीं: सिंह

29 Mar 2024 | 9:11 PM

शिमला, 29 मार्च (वार्ता) हिमाचल प्रदेश सरकार के लोक निर्माण मंत्री विक्रमादित्य सिंह ने मंडी लोकसभा सीट से भारतीय जनता पार्टी उम्मीदवार व अभिनेत्री कंगना रणौत से पूछा कि जब मंडी में इतनी बड़ी प्राकृतिक आपदा आई और करोड़ों रुपये का नुकसान हुआ, तब वह कहां थीं।

see more..
image