Thursday, Sep 20 2018 | Time 00:15 Hrs(IST)
image
BREAKING NEWS:
दुनिया Share

सीरिया वायु सेना ने दमिश्क में शत्रुओं के ठिकानों को ध्वस्त किया

सीरिया वायु सेना ने दमिश्क में शत्रुओं के ठिकानों को ध्वस्त किया

बेरुत 03 अगस्त (रायटर) सीरिया की वायु सेना ने राजधानी दमिश्क के पश्चिम में शत्रुओं के ठिकानों काे निशाना बनाकर उन्हें ध्वस्त कर दिया।

सीरयाई की समाचार एजेंसी साना ने गुरुवार देर रात यह जानकारी दी है। समाचार एजेंसी ने सैन्य सूत्रों का हवाला देते हुए बताया, “हमारी वायु सेना ने शत्रुओं को निशाना बनाया और दमिश्क के पश्चिमी में उनके ठिकानों को नष्ट कर दिया।”

राष्ट्रपति बशर अल-असद के प्रति वफादार बलों ने रूसी वायु सेना और ईरान समर्थित सेनाओं की मदद से सात साल से अधिक समय के गृहयुद्ध के बाद विद्रोहियों और आतंकवादियों से देश का बड़ा हिस्सा फिर से हासिल कर लिया।

इज़राइल सीरिया में ईरान की बढ़ती उपस्थिति से अपनी सुरक्षा के लिए खतरा पैदा होने से चिंतित है। उसने सात वर्षों के संघर्ष के दौरान सीरिया में कई ईरानी और ईरान समर्थित ठिकानों पर हमला किया है।

इजरायल के एक सैन्य प्रवक्ता ने साना की रिपोर्ट पर टिप्पणी करने से इंकार कर दिया।

उप्रेती

वार्ता

More News
नवाज , मरियम जेल से रिहा

नवाज , मरियम जेल से रिहा

19 Sep 2018 | 10:09 PM

इस्लामाबाद 19 सितम्बर (वार्ता) पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री नवाज शरीफ और उनकी पुत्री मरियम नवाज और दामाद कैप्टन (सेवानिवृत) मोहम्मद सफदर की सजा स्थगित किये जाने संबंधी इस्लामाबाद उच्च न्यायालय के आदेश पर अमल करते हुए इन तीनों को बुधवार को जेल से रिहा कर दिया गया।

 Sharesee more..

मलेशिया में अवैध शराब के सेवन से 21 लोगों की मौत, कई बीमार

19 Sep 2018 | 7:11 PM

कुआलालम्पुर 19 सितम्बर(रायटर) मलेशिया में अवैध शराब के सेवन से कम से कम 21 लोगों की मौत होने के साथ ही कई लोगों के बीमार हो जाने का मामला सामने आया है।

 Sharesee more..

19 Sep 2018 | 6:05 PM

 Sharesee more..
नवाज, बेटी मरियम और दामाद की सजा स्थगित

नवाज, बेटी मरियम और दामाद की सजा स्थगित

19 Sep 2018 | 4:33 PM

इस्लामाबाद 19 सितम्बर (वार्ता) पाकिस्तान की इस्लामाबाद उच्च न्यायालय ने बुधवार को एवेन्यू फील्ड मामले में पूर्व प्रधानमंत्री नवाज शरीफ, उनकी बेटी मरियम नवाज और कैप्टन (सेवानिवृत) दामाद मोहम्मद सफदर की सजा स्थगित कर दी।

 Sharesee more..
image