Friday, Apr 19 2024 | Time 04:47 Hrs(IST)
image
खेल


बुद्ध सर्किट पर 19 मार्च को होगी ट्रक रेसिंग

बुद्ध सर्किट पर 19 मार्च को होगी ट्रक रेसिंग

नयी दिल्ली, 20 फरवरी (वार्ता) देश में सफलतापूर्वक लगातार तीन सफल ट्रक रेसिंग चैंपियनशिप का आयोजन करने के बाद टाटा मोटर्स अब 19 मार्च को ग्रेटर नोएडा स्थित बुद्ध इंटरनेशनल सर्किट पर टी1 प्राइमा ट्रक रेसिंग के चौथे सत्र का आयोजन करेगा। भारत में ट्रक रेसिंग की एफ वन रेस मानी जाने वाली यह चैंपियनशिप टाटा प्राइमा रेस पर ट्रकों की दौड़ का शानदार आयोजन है। एफआईए और एफएमएससीआई के संरक्षण में आयोजित टी1 प्राइमा ट्रक रेसिंग चैंपियनशिप में इसी उद्देश्य के लिए निर्मित टाटा प्राइमा ट्रक दिखेंगे। वन-मेक चैंपियनशिप टी1 प्राइमा ट्रक रेसिंग की शुरूआत टाटा प्राइमा की रेस से होगी जिसमें ये ट्रक अव्वल आने के लिए एक-दूसरे से मुकाबला करेंगे। भारत की पहली ट्रक रेसिंग चैंपियनशिप का आयोजन मद्रास मोटर्स स्पोर्ट्स क्लब (एमएमएससी) कर रहा है और इसमें ब्रिटिश ट्रक रेसिंग एसोसिएशन (बीटीआरए) द्वारा निर्धारित सुरक्षा एवं प्रदर्शन मानकों का पूरी तरह अनुपालन किया जाता है। टाटा मोटर्स लिमिटेड के एग्जीक्यूटिव डायरेक्टर (काॅमर्शियल व्हीकल्स) रवि पिशारोडी ने कहा, “ टी1 प्राइमा ट्रक रेसिंग चैंपियनशिप के साथ हम समय से आगे हैं। सीजन 4 में हमें एक बार फिर भारतीय कमर्शियल वाहन कारोबार में हमारे जुनून, प्रतिबद्धता और नेतृत्व को प्रदर्शित करने का मौका मिलेगा। इसके जरिए हम भारतीय ट्रकिंग एवं मोटरस्पोर्ट दुनिया में नए इनोवेशंस और हीरो लाते रहेंगे। सीजन 4 की तैयारी शुरू करने के साथ ही 2017 में एक रोमांचक और दमदार रेस देखने की उम्मीद है।”

More News
रोमांचक मुकाबले में मुम्बई इंडियंस ने पंजाब किंग्स को नौ रन से हराया

रोमांचक मुकाबले में मुम्बई इंडियंस ने पंजाब किंग्स को नौ रन से हराया

18 Apr 2024 | 11:51 PM

मुल्लांपुर 18 अप्रैल (वार्ता) सूर्यकुमार यादव (78) रनों की शानदार अर्धशतीय पारी और उसके बाद जसप्रीत बुमराह और गेराल्ड कोएत्जी की कातिलाना गेंदबाजी के दम पर मुम्बई इंडियंस ने गुरुवार को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 33वें मैच में पंजाब किंग्स को नौ रन से हरा दिया है। मुम्बई इंडियंस की सात मैचों में यह चौथी जीत है।

see more..
मुम्बई इंडियंस ने पंजाब किंग्स को दिया 193 रनों का लक्ष्य

मुम्बई इंडियंस ने पंजाब किंग्स को दिया 193 रनों का लक्ष्य

18 Apr 2024 | 9:39 PM

मुल्लांपुर 18 अप्रैल (वार्ता) सूर्यकुमार यादव (78), रोहित शर्मा (36) और तलिक वर्मा के नाबाद (34) रनों की शानदार पारी के दम पर मुम्बई इंडियंस ने गुरुवार को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 33वें मैच में पंजाब किंग्स को जीत के लिए 193 रनों का लक्ष्य दिया है।

see more..
image