Wednesday, Apr 24 2024 | Time 17:49 Hrs(IST)
image
खेल


मिताली राज का किरदार निभायेंगी तापसी पन्नू

मिताली राज का किरदार निभायेंगी तापसी पन्नू

मुंबई, 04 दिसंबर (वार्ता) बॉलीवुड की जानी मानी अभिनेत्री तापसी पन्नू भारतीय महिला क्रिकेट टीम की स्टार बल्लेबाज और वनडे कप्तान मिताली राज का किरदार निभाने जा रही है।

बॉलीवुड में इन दिनों बायोपिक फिल्मों का चलन जोरों पर है। बॉलीवुड निर्देशक राहुल ढोलकिया, मिताली राज के जीवन पर फिल्म बनाने जा रहे हैं। ‘शाबाश मिठू’ नामक इस बायोपिक में तापसी पन्नू लीड रोल में नजर आएंगी। तापसी ने कहा,“जहां तक महिलाओं के क्रिकेट की बात है तो भारत की सबसे सफल कप्तान के किरदार को निभाना वाकई में सम्माननीय है। मैंने हालांकि अभी से इस किरदार को निभाने को लेकर दबाव महसूस करना शुरू कर दिया है, फिर भी मुझे नहीं लगता कि मैं इसे किसी और के साथ बांटना चाहती हूं।”

गौरतलब है कि फिल्म सूरमा में हॉकी खिलाड़ी का किरदार निभा चुकी तापसी पन्नू बचपन से कई तरह के स्पोर्ट्स में हिस्सा लेती रही हैं और बैडमिंटन उनका पसंदीदा खेल है।

प्रेम, राज

वार्ता

More News
आईपीएल के 39वें मैच के बाद की अंक तालिका

आईपीएल के 39वें मैच के बाद की अंक तालिका

23 Apr 2024 | 11:52 PM

चेन्नई 23 अप्रैल (वार्ता) इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2024 में मंगलवार को खेले गये 39वें मैच के बाद टीमों की अंक तालिका इस प्रकार है:-

see more..
लखनऊ सुपर जायंट्स ने चेन्नई सुपर किंग्स को छह विकेट से हराया

लखनऊ सुपर जायंट्स ने चेन्नई सुपर किंग्स को छह विकेट से हराया

23 Apr 2024 | 11:47 PM

चेन्नई 23 अप्रैल (वार्ता) मार्कस स्टॉयनिस नाबाद (124) और निकोलस पूरन (34) रनों की शानदार पारियों की मदद से लखनऊ सुपर जायंट्स ने मंगलवार को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 39वें मुकाबले में चेन्नई सुपर किंग्स को छह विकेट से हरा दिया है।

see more..
image