Friday, Apr 19 2024 | Time 17:08 Hrs(IST)
image
राज्य » पंजाब / हरियाणा / हिमाचल


बिहार से सबक लेकर, अमरिंदर भी दागी मंत्रियों को हटाएं: डॉ. शर्मा

बिहार से सबक लेकर, अमरिंदर भी दागी मंत्रियों को हटाएं: डॉ. शर्मा

चंडीगढ़: 20 नवम्बर (वार्ता) पंजाब प्रदेश भारतीय जनता पार्टी(भाजपा) ने राज्य के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह को बिहार से सबक लेकर अपने मंत्रिमंडल से भी दागी मंत्रियों को हटाने की नसीहत दी है।

पार्टी के प्रदेश महासचिव डॉ. सुभाष शर्मा ने आज यहां एक वक्तव्य में कहा कि जिस तरह बिहार सरकार ने एक मंत्री को पद बैठने के कुछ ही देर बार कुछ आरोपों के चलते हटा कर मिसाल कायम की है उसी तरह कैप्टन सिंह को इस कार्रवाई से सबक लेते हुये अपने मंत्रिमंडल से कम से कम दो कैबिनेट मंत्रियों साधु सिंह धर्मसोत और भारत भूषण आशु तथा फगवाड़ा के विधायक बी. एस. धालीवाल को उन पर लगे भ्रष्टाचार के आरोपों के चलते तत्काल हटा देना जाना चाहिए। उन्होंने कहा कि धर्मसोत पर गरीब अनुसूचित जाति के छात्रों की पोस्ट मैट्रिक छात्रवृत्ति के लिए आए 304 करोड़ रुपये के घोटाले में संलिप्ता का आरोप है।



इस तरह आशु पर न केवल कश्मीरी आतंकवादियों को शरण देने का आरोप है बल्कि लुधियाना में करोड़ों रूपये के ग्रैंड मैनर कॉम्प्लेक्स परियोहना में हुये घोटाले में भी उनकी भूमिका सामने आई है। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री जानबूझकर अपने कैबिनेट मंत्रियों के भ्रष्टाचार पर आंखें मूंदे हुए हैं और उन्हें क्लीन चिट दे रहे हैं। उन्होंने कहा कि शराब माफिया, ड्रग माफिया और खनन माफियाओं के साथ हाथ मिलाने वाले कांग्रेस नेताओं के विरुद्ध भी मुख्यमंत्री को कठोरतम कार्रवाई करनी चाहिये।

रमेश1810वार्ता

image