Friday, Apr 19 2024 | Time 21:23 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य


तमिलनाडु सरकार घायल पुलिसकर्मियों को वित्तीय सहायता देगी

तमिलनाडु सरकार घायल पुलिसकर्मियों को वित्तीय सहायता देगी

चेन्नई 12 मई (वार्ता) तमिलनाडु के मुख्यमंत्री ई के पलानीस्वामी ने कुडनकुलम परमाणु उर्जा संयंत्र(केएनपीपी) में प्रवासी मजदूरों के साथ संघर्ष में गंभीर रूप से घायल दो पुलिसकर्मियों को तीन लाख रूपयों की वित्तीय सहायता देने की मंगलवार को घोषणा की।

श्री पलानीस्वामी ने यहां एक बयान में कहा कि गंभीर रूप से घायल कुडनकुलम के पुलिस निरीक्षक एंटोनी जेगड़ा को मुख्यमंत्री राहत कोष से एक लाख रूपये बतौर मदद और चालक शक्तिवेल को दो लाख रूपये की अनुग्रह राशि दी जायेगी।

उन्होंने बताया कि राज्य में कार्यरत 13,000 प्रवासी मजदूरों का उनके गृहराज्य वापस भेजा जा चुका है तथा शेष को भी भेजने का प्रयास किया जा रहा है।

कोरोना वायरस (कोविड 19) महामारी के कारण देशव्यापी लॉकडाउन में घर लौटने में असमर्थ प्रवासी मजदूर गत नौ मई को अपने गृहराज्यों में भेजे जाने की मांग को लेकर केएनपीपी के सामने धरना दे रहे थे। पुलिस कर्मियों ने मजदूरों को वहां से जाने को कहा , लेकिन प्रदर्शनकारियों ने पुलिस की अपील को खारिज कर दी। इसी दौरान पुलिस और मजदूरों के बीच झड़प हो गयी , जिससे निरीक्षक जेगड़ा और शक्तिवेल गंभीर रूप से घायल हो गये।

टंडन जितेन्द्र

वार्ता

More News
बंगाल में जबरदस्त मतदान, शाम पांच बजे तक 77.57 प्रतिशत मतदाताओं ने डाले वोट

बंगाल में जबरदस्त मतदान, शाम पांच बजे तक 77.57 प्रतिशत मतदाताओं ने डाले वोट

19 Apr 2024 | 8:42 PM

कोलकाता, 19 अप्रैल (वार्ता) पश्चिम बंगाल के तीन लोकसभा क्षेत्रों कूचबिहार, अलीपुरद्वार और जलपाईगुड़ी में शुक्रवार को छिटपुट हिंसा की रिपोर्ट के बीच शाम पांच बजे तक 56 लाख मतदाताओं में से 77.57 प्रतिशत मतदाताओं ने मताधिकार का इस्तेमाल किया।

see more..
image