Tuesday, Apr 16 2024 | Time 22:09 Hrs(IST)
image
खेल


तमीम इकबाल एशिया कप से बाहर

तमीम इकबाल एशिया कप से बाहर

दुबई, 16 सितम्बर (वार्ता) बंगलादेश के ओपनर तमीम इकबाल कलाई में फ्रैक्चर के कारण एशिया कप क्रिकेट टूर्नामेंट से बाहर हो गए हैं।

तमीम को यहां शनिवार को श्रीलंका के खिलाफ खेले गए एशिया कप के पहले मैच में बायीं कलाई में चोट लग गई थी। बंगलादेश ने यह मैच 137 रन के बड़े अंतर से जीतकर रनों के लिहाज से अपनी दूसरी सबसे बड़ी जीत दर्ज की।

तमीम मैच के दूसरे ओवर में तेज गेंदबाज सुरंगा लकमल की गेंद को हिट करने के प्रयास में चूक गए और गेंद सीधे उनकी बायीं कलाई पर जा लगी। उन्हें मैदान से बाहर ले जाया गया। अस्पताल में स्कैन में उनकी कलाई में फ्रैक्चर होने की बात सामने आई।

बंगलादेश के मुख्य चयनकर्ता मिनाजुल अबेदिन ने कहा, “उनकी चोट गंभीर थी, इसलिए हम उन्हें अस्पताल लेकर गए थे।” तमीम अब छह सप्ताह तक मैदान से बाहर रहेंगे।

तमीम ने इसके बावजूद गजब के साहस का परिचय दिया और बंगलादेश का नौंवां विकेट 47वें ओवर में गिरने के बाद वह मैदान में लौटे। उन्होंने कप्तान मुशफिकुर रहीम के साथ आखिरी विकेट के लिए 32 रन जोड़कर टीम को 261 तक पहुंचाया। तमीम दो रन पर नाबाद रहे।

 

More News
राजस्थान रॉयल्स ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का किया फैसला

राजस्थान रॉयल्स ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का किया फैसला

16 Apr 2024 | 8:24 PM

कोलकाता 16 अप्रैल (वार्ता) राजस्थान रॉयल्स ने मंगलवार को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 31वें मुकाबले में कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया।

see more..
पेरिस ओलंपिक: इंग्लैंड ने की तैराकी टीम की घोषणा

पेरिस ओलंपिक: इंग्लैंड ने की तैराकी टीम की घोषणा

16 Apr 2024 | 8:11 PM

लंदन 16 अप्रैल (वार्ता) इंग्लैंड ने पेरिस ओलंपिक 2024 में भाग लेने वाली पूल और मैराथन स्पर्धाओं के लिए अपनी 33 सदस्यीय तैराकी टीम की मंगलवार को घोषणा की।

see more..
image