Monday, Mar 4 2024 | Time 06:18 Hrs(IST)
image
मनोरंजन


तनीषा मुखर्जी ने झलक दिखला जा में दी लाजवाब परफार्मेस

तनीषा मुखर्जी ने झलक दिखला जा में दी लाजवाब परफार्मेस

मुंबई, 09 नवंबर (वार्ता) बॉलीवुड अभिनेत्री तनीषा मुखर्जी ने झलक दिखला जा में अपने लाजवाब प्रदर्शन से लोगों का दिल जीत लिया।

सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविज़न के प्रतीक्षित डांस शो ‘झलक दिखला जा’11 नवंबर को रात 9:30 बजे से शुरू हो रहा है।इस सीज़न में शानदार जजिंग पैनल दिखाई देगा, जिसे ‘एफएएम’ नाम दिया गया है, जिसमें फराह खान, अरशद वारसी और मलायका अरोड़ा साथ मिलकर डांस के प्रति अपने जुनून को साझा करेंगे और सितारों का मार्गदर्शन करेंगे। तनीषा मुखर्जी ने अपने कोरियोग्राफ़र-पार्टनर, तरुण निहलानी के साथ 'लैला मैं लैला' में अपने शानदार परफॉर्मेंस से सभी को हैरान कर दिया।

जज फराह खान ने कहा, मैं तनीषा को फॉलो कर रही हूं, और मैंने उनका करियर ग्राफ़ देखा है। वह डांसर नहीं है। मेरा मानना ​​है कि जब आपको सही कोरियोग्राफ़र मिल जाए, तो आप अच्छा डांस कर सकती हैं। तनीषा, आपको अभी तक सही इंसान नहीं मिला है जो आपकी खूबियों को पहचाने, आपकी कमज़ोरियों को छिपाए और आपको सर्वोत्तम ढंग से पेश करे। मुझे लगता है, तरूण, आप वही व्यक्ति थे, और यह ऊर्जावान परफॉर्मेंस था। तरूण, आपने तनीषा की खूबियों का बहुत अच्छा इस्तेमाल किया। मैं आपको बता दूं, तनीषा, अपनी पारिवारिक विरासत के साथ यहां आने और किसी न्यूकमर की तरह शुरुआत करने के लिए साहस की ज़रूरत होती है। आने वाले सप्ताहों के लिए शुभकामनाएं।

तनीषा मुखर्जी ने कहा,फराह मैम, मैंने आपको काजोल और रानी को कोरियोग्राफ़ करते देखा है, और जब मुझे पता चला कि आप 'झलक दिखला जा' में एक जज के तौर पर शामिल होने वाली हैं, तो मैं बहुत डरी हुई थी। मुझे पता था कि फराह सच बोलेंगी और बिना पक्षपात के मेरी आलोचना ज़रूर करेंगी। फराह, आप मुझे जानती हैं, मैं एक नॉन-डांसर हूं। काजोल ने बचपन में थोड़ा-बहुत कथक सीखा था, लेकिन मैंने कभी डांस नहीं सीखा। मैंने फिल्मों में जो भी किया है वह बस शॉट-दर-शॉट परफॉर्मेंस था, लगातार 2:30 मिनट का परफॉर्मेंस नहीं। जब टीम ने मुझे बताया कि यह परफॉर्मेंस एक टेक में होने वाला है और मुझे 2:30 मिनट का परफॉर्मेंस पूरा करना है, तो मैं डर गई थी कि गलती किए बिना इसे कैसे किया जाए। लेकिन जब मैंने दूसरों को देखा, तो हर कोई शानदार था। मैं बैठ कर सोच रही थी कि कोई कहीं कुछ गलती नहीं कर रहा है या अपने स्टेप्स नहीं भूल रहा है। सच कहूं तो, मैं कोई स्टार नहीं हूं। मैं सेलिब्रिटी के उस स्तर तक नहीं पहुंची हूं। जब आपने कहा कि मैं एक स्टार की तरह प्रदर्शन कर रही हूं तो मेरी आंखों में आंसू आ गए। मैं बस इतना कहना चाहती हूं कि जब आपके पास ऐसा परिवार और दोस्त हों जो स्टार हों, तो यह बहुत बड़ी बात है। यह आसान नहीं है। इसके लिए धन्यवाद; मैं आज एक स्टार की तरह महसूस कर रही हूं।

प्रेम

वार्ता

More News
अदा शर्मा की फिल्म बस्तर: द नक्सल स्टोरी का नया पोस्टर रिलीज

अदा शर्मा की फिल्म बस्तर: द नक्सल स्टोरी का नया पोस्टर रिलीज

03 Mar 2024 | 10:25 PM

मुंबई, 03 मार्च (वार्ता) बॉलीवुड अभिनेत्री अदा शर्मा की आने वाली फिल्म बस्तर :द नक्सल स्टोरी का नया पोस्टर रिलीज हो गया है।

see more..
पैसा वसूल फिल्म है ‘योद्धा’ : राशि खन्ना

पैसा वसूल फिल्म है ‘योद्धा’ : राशि खन्ना

03 Mar 2024 | 10:21 PM

मुंबई, 03 मार्च (वार्ता) बॉलीवुड अभिनेत्री राशि खन्ना का कहना है कि उनकी आने वाली फिल्म ‘योद्धा’ मनोरंजन से भरपूर पैसा वसूल फिल्म है।

see more..
शुभी शर्मा की फिल्म जय वट सावित्री मैय्या का ट्रेलर रिलीज

शुभी शर्मा की फिल्म जय वट सावित्री मैय्या का ट्रेलर रिलीज

03 Mar 2024 | 1:41 PM

मुंबई, 03 मार्च (वार्ता) भोजपुरी सिनेमा की जानीमानी अभिनेत्री शुभी शर्मा की आने वाली फिल्म जय वट सावित्री मैय्या का ट्रेलर रिलीज हो गया है।

see more..
चांदनी सिंह की फिल्म हम नहीं सुधरेंगे की शूटिंग पूरी

चांदनी सिंह की फिल्म हम नहीं सुधरेंगे की शूटिंग पूरी

03 Mar 2024 | 12:53 PM

मुंबई, 03 मार्च (वार्ता) भोजपुरी सिनेमा की जानीमानी अभिनेत्री चांदनी सिंह की आने वाली फिल्म हम नहीं सुधरेंगे की शूटिंग पूरी हो गयी है।

see more..
अंकुश राजा और शिल्पी राज का नया गाना ना ऐ जीजा 2.0 रिलीज

अंकुश राजा और शिल्पी राज का नया गाना ना ऐ जीजा 2.0 रिलीज

03 Mar 2024 | 12:03 PM

मुंबई, 03 मार्च (वार्ता) अंकुश राजा और शिल्पी राज का नया गाना ना ऐ जीजा 2.0 रिलीज हो गया है।

see more..
image