Saturday, Apr 20 2024 | Time 09:57 Hrs(IST)
image
राज्य » पंजाब / हरियाणा / हिमाचल


तंवर ने जल्दबाजी में उठाया कदम, उन्हें मनाऊंगा :बिश्नोई

तंवर ने जल्दबाजी में उठाया कदम, उन्हें मनाऊंगा :बिश्नोई

सिरसा, 08 अक्टूबर(वार्ता) अखिल भारतीय कांग्रेस कार्यकारी समिति के सदस्य कुलदीप बिश्नोई ने पार्टी के पूर्व हरियाणा प्रदेशाध्यक्ष अशोक तंवर के पार्टी छोड़ने को जल्दबाजी में उठाया गया कदम बताते हुये कहा कि वह व्यक्तिगत तौर उन्हें मनाने का प्रयास करेंगे।

श्री बिश्नोई ने एक विशेष बातचीत में कहा कि भारतीय जनता पार्टी(भाजपा) प्रदेश में 75 पार का नारा देकर जनता को बरगलाने का काम कर रही है, हकीकत में भाजपा इस आँकड़े से कोसों दूर है। उन्होंने आरोप लगाया कि जिन राज्यों में चुनाव हैं उनमें केंद्र की भाजपा सरकार विपक्षी दलों के नेताओं के खिलाफ आय कर और सीबीआई के छापे मरवा रही है। इसी कड़ी में उनकी छवि धूमिल करने के लिए उनके आवास और प्रतिष्ठानों पर गत दिनो छापामारी हुई। उन्होंने स्पष्ट किया कि उनके यहाँ कई रोज तक रिकॉर्ड खंगालने के बाद उनके पास कोई काला धन नहीं मिला। उन्होंने कहा कि वह अपनी खेतीबाड़ी से ही अपना कारोबार और घर चलाते हैं।

उन्होंने लोकसभा चुनाव में उनके बेटे भव्य बिश्नोई की हार और उनकी जीत के दावों को लेकर सवाल पर कहा कि उस समय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की लहर थी जिसमें कांग्रेस के तत्कालीन अध्यक्ष राहुल गाँधी तक हार गए लेकिन अब माहौल अलग है, हरियाणा में भाजपा से लोगों का मोहभंग हो गया है।

सं.रमेश1802वार्ता

image