Friday, Apr 19 2024 | Time 00:25 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य


तरुण गोगोई तीन माह में तीसरी बार अस्पताल में भर्ती

तरुण गोगोई तीन माह में तीसरी बार अस्पताल में भर्ती

गुवाहाटी 02 नवंबर (वार्ता) असम के पूर्व मुख्यमंत्री तरुण गोगोई को तीन माह में तीसरी बार रविवार देर रात गंभीर अवस्था में गुवाहाटी मेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल (जीएमसीएच) में भर्ती किया गया। इससे पहले अगस्त के बाद उन्हें दो बार अस्पताल में भर्ती किया गया था जिसमें कोरोना से संक्रमित होने पर उनका उपचार भी किया गया था।

श्री गोगोई को कल देर रात साढ़े ग्यारह बजे जीएमसीएच के सघन चिकित्सा इकाई (आईसीयू) में भर्ती कराया गया जहां उनका इलाज किया जा रहा है।

जीएमसीएच के डाॅ. अभिहित सरमा ने कहा कि अगस्त में अस्पताल में भर्ती होने के बाद से श्री गोगोई के स्वास्थ्य की निगरानी के लिए गठित डॉक्टरों का एक विशेषज्ञ पैनल उनको अस्पताल से छुट्टी मिलने के बाद भी उनकी स्थिति की निगरानी कर रहा था और वर्तमान में उनके उपचार की देखरेख भी कर रहा है। उन्होंने कहा कि श्री गोगोई की हालत कल रात से स्थिर बनी हुई है, लेकिन वह अभी भी आईसीयू में हैं।

अस्सी वर्षीय कांग्रेस नेता को 25 अगस्त को कोरोना से संक्रमित पाया गया था और उन्हें जीएमसीएच में भर्ती कराया गया था। संक्रमण से उबरने से पहले श्री गोगोई का 20 दिनों तक इलाज किया गया था। कोरोना के अलावा अन्य बीमारियां और अधिक उम्र के कारण उनकी रिकवरी की रफ्तार धीमी है।

श्री गोगोई का ऑक्सीजन का स्तर कम होने के कारण 24 सिंतबर को भी इसी अस्पताल में भर्ती किया गया था तथा एक माह तक इलाज चलने के बाद उन्हें पिछले सप्ताह अस्पताल से छुट्टी दे दी गयी थी।

संजय, उप्रेती

वार्ता

More News
कर्नाटक उच्च न्यायालय ने शशिकला के खिलाफ  खारिज किया मतदाता रिश्वत मामला

कर्नाटक उच्च न्यायालय ने शशिकला के खिलाफ खारिज किया मतदाता रिश्वत मामला

18 Apr 2024 | 7:29 PM

बेंगलुरु, 18 अप्रैल (वार्ता) कर्नाटक उच्च न्यायालय ने गुरुवार को 2023 राज्य विधानसभा चुनाव से संबंधित भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) विधायक और पूर्व मंत्री शशिकला जोले के खिलाफ 'मतदाता रिश्वत' मामला खारिज कर दिया।

see more..
image