Monday, Jan 30 2023 | Time 00:29 Hrs(IST)
image
खेल


तस्कीन भारत के खिलाफ पहले वनडे से बाहर

तस्कीन भारत के खिलाफ पहले वनडे से बाहर

ढाका, 01 नवंबर (वार्ता) बंगलादेश के तेज़ गेंदबाज़ तस्कीन अहमद पीठ दर्द के कारण भारत के खिलाफ रविवार को होने वाले पहले एकदिवसीय मैच से बाहर हो गये हैं।

क्रिकबज़ ने बंगलादेश क्रिकेट बोर्ड (बीसीबी) के मुख्य चयनकर्ता मिन्हाजुल आबेदीन के हवाले से गुरुवार को कहा, “तस्किन वनडे के शुरुआती मैच से बाहर हो गये हैं, क्योंकि उनकी पीठ में दर्द हो रहा है। उन्हें सीरीज में आगे खिलाने के संबंध में कोई फैसला लेने से पहले हम उनकी फिटनेस देखेंगे।”

तस्कीन से दौरे पर बंगलादेश की तेज गेंदबाजी का नेतृत्व करने की उम्मीद की जा रही थी लेकिन फिलहाल शोरिफुल इस्लाम को उनकी जगह टीम में तलब किया गया है।

इसी बीच, 30 नवंबर को शेर-ए-बांग्ला नेशनल स्टेडियम में वार्म-अप मैच में तमीम इकबाल के कमर में चोट लगने से बंगलादेश की चिंताएं बढ़ गयी हैं।

क्रिकबज़ ने कहा, “हम तमीम की स्कैन रिपोर्ट का इंतजार कर रहे हैं। उन्हें ग्रोइन इंजरी थी और डॉक्टर ने उनकी उपलब्धता के बारे में फैसला लेने के लिए स्कैन कराने को कहा है।”

शादाब

वार्ता

More News
भारत ने लिया रांची की हार का बदला, सीरीज में रोमांच बरकरार

भारत ने लिया रांची की हार का बदला, सीरीज में रोमांच बरकरार

29 Jan 2023 | 11:03 PM

लखनऊ, 29 जनवरी (वार्ता) गेंदबाजों के धारदार प्रदर्शन के बाद सूर्यकुमार यादव (26 नाबाद) की धैर्यवान बल्लेबाजी की मदद से भारत ने दूसरे टी20 मुकाबले में रविवार को न्यूजीलैंड के खिलाफ छह विकेट की रोमांचक जीत दर्ज करते हुए तीन मैचों की सीरीज को 1-1 से बराबर कर दिया।

see more..

29 Jan 2023 | 10:56 PM

see more..
योगी ने दी महिला अंडर-19 टीम को बधाई

योगी ने दी महिला अंडर-19 टीम को बधाई

29 Jan 2023 | 10:07 PM

लखनऊ, 29 जनवरी (वार्ता) इंग्लैंड को शिकस्त देकर पहला महिला अंडर-19 टी-20 विश्वकप का खिताब अपने नाम करने वाली भारतीय टीम को उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री ने बधाई दी है।

see more..
image