Thursday, Jun 13 2024 | Time 13:42 Hrs(IST)
image
बिजनेस


टाटा मोटर के वाणिज्यिक वाहन पहली अप्रैल से होंगे महंगे

टाटा मोटर के वाणिज्यिक वाहन पहली अप्रैल से होंगे महंगे

नयी दिल्ली, 21 मार्च (वार्ता) भारत की सबसे बड़ी वाणिज्यिक वाहन निर्माता कंपनी टाटा मोटर्स ने आगामी पहली अप्रैल से अपने वाणिज्यिक वाहनों की कीमत में पांच प्रतिशत तक की वृद्धि करने की मंगलवार को घोषणा की।

कंपनी ने कहा है कि मूल्य वृद्धि वाणिज्यिक वाहनों की पूरी श्रृंखला पर लागू होगी तथा अलग-अलग मॉडल और संस्करण के अनुसार कीमत वृद्धि अलग-अलग होगी।

कंपनी की एक विज्ञप्ति में कहा गया है कि कंपनी ने वाणिज्यिक वाहनों को उत्सर्जन मानक बीएस6, चरण2 के का पालन करने के जो उपाय किए हैं उसके कारण उसे वाहनों की कीमतें बढ़ानी पड़ रही हैं।

बयान में कहा गया है कि टाटा मोटर्स अपने हर तरह के वाहन को प्रदूषण नियंत्रण के इन उच्चतर मानकों के अनुरूप बना रहा है। इससे ग्राहक और बेड़े के मालिक कंपनी की ओर से स्वच्छ, हरित और तकनीकी रूप से बेहतर पेशकशों की उम्मीद कर सकते हैं। इससे उन्हें अधिक लाभ होगा तथा वाहन रखने की कुल लागत कम होगी।

मनोहर.श्रवण

वार्ता

More News
दो दिन बाद शेयर बाजार में लौटी तेजी

दो दिन बाद शेयर बाजार में लौटी तेजी

12 Jun 2024 | 7:47 PM

मुंबई 12 जून (वार्ता) अमेरिका में महंगाई के आंकड़े आने से पहले विश्व बाजार के मिलेजुले रुख के बीच स्थानीय स्तर पर ऊर्जा, इंडस्ट्रियल्स, यूटिलिटीज, कैपिटल गुड्स और पावर समेत अठारह समूहों में हुई लिवाली की बदौलत आज शेयर बाजार में दो दिन बाद तेजी लौट गई।

see more..
image