Monday, Jul 22 2024 | Time 10:26 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य


टाटा मेडिकल सेंटर, कोलकाता को टाटा स्टील ने एक करोड़ से ज्यादा दान दिया

टाटा मेडिकल सेंटर, कोलकाता को टाटा स्टील ने एक करोड़ से ज्यादा दान दिया

कोलकाता, 26 मई (वार्ता) टाटा स्टील ने टाटा मेडिकल सेंटर, कोलकाता को देश में कैंसर रोगियों की आवश्यकताओं को पूरा करने के उनके निरंतर प्रयासों के समर्थन के रूप में 1,00,73,480 रुपये का दान दिया है।

शुक्रवार को जारी किए गए एक बयान के अनुसार ओडिशा के कलिंगनगर में टाटा स्टील की में हाल ही में शुरू हुई अत्याधुनिक कोल्ड रोलिंग मिल परिसर इकाई में उत्पादित कोल्ड रोल्ड स्टील के पहले 04 कॉइल (62 टन) की नीलामी के माध्यम से यह योगदान संभव हुआ है। कोल्ड रोलिंग मिल को 15 फरवरी, 2023 को चालू किया गया, जो टाटा स्टील के लिए एक महत्वपूर्ण मील का पत्थर है, जो उत्कृष्टता के प्रति उसकी अटूट प्रतिबद्धता एवं उद्योग पर इसके स्थायी प्रभाव को दर्शाता है। टाटा स्टीलि वितरकों के बीच गत चार मई को नीलामी का आयोजन किया गया जिसमें एक करोड़ रुपये से ज्यादा की उल्लेखनीय राशि की प्राप्ति हुई।

टाटा स्टीलियम चैनल पार्टनर्स – मुंबई के नरेश स्टील, बैंगलोर के जीके इस्पात और चेन्नई के श्री बालाजी की उपस्थिति में 25 मई, 2023 को, 1,00,73,480 रुपये का चेक टाटा मेडिकल सेंटर, कोलकाता को प्रदान किया गया। कार्यक्रम में टाटा मेडिकल सेंटर के निदेशक डॉ. पट्टाथिल अरुण, टाटा स्टील के उपाध्यक्ष प्रभात कुमार सहित टीएमसी और टाटा स्टील के अन्य सदस्यों ने हिस्सा लिया।

अभय अशोक

वार्ता

image