Friday, Mar 29 2024 | Time 01:06 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य


मुस्लिम परिवार की आत्महत्या का राजनीतिकरण कर रही तेदेपा : भाजपा

मुस्लिम परिवार की आत्महत्या का राजनीतिकरण कर रही तेदेपा : भाजपा

विजयवाड़ा, 16 नवंबर (वार्ता) आंध्र प्रदेश भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) अध्यक्ष सोमू वीरराजू ने तेलुगू देशम पार्टी (तेदेपा) पर नान्दयाल शहर में एक मुस्लिम परिवार की आत्महत्या का राजनीतिकरण करने आरोप लगाया है।

श्री वीरराजू ने यहां सोमवार को एक संवाददाता सम्मेलन में कहा,“ इस सिलसिले में दो पुलिसकर्मियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है हालांकि उन्होंने अपना कर्तव्य निभाया है। अगर कोई किसान आत्महत्या करता है तो क्या मुख्यमंत्री को इसके लिये जिम्मेदार ठहराते हुये गिरफ्तार किया जाएगा। विपक्षी तेदेपा और सत्तारूढ़ वाईएसआरसीपी राजनीतिक लाभ के लिये मुस्लिम परिवार की आत्महत्या का राजनीतिकरण कर रही है।

श्री वीरराजू ने आरोप लगाया, “ तेदेपा के अध्यक्ष एन चंद्रबाबू नायडू ने मुस्लिम परिवार की आत्महत्या का फायदा उठाते हुये एक आंदोलन शुरू करने की कोशिश की। राज्य में बड़े पैमाने पर रेड सैंडर की तस्करी बेरोक-टोक की जा रही है। रेड सैंडर तस्करी पर रोक लगाने के लिये सरकार ने कड़े कदम उठाने में कोई दिलचस्पी नहीं दिखायी। कीमती रेड सैंडर लॉग को अवैध रूप से साधारण लकड़ी के लट्ठे के रूप में आसान तरीके से ले जाया जा रहा है। सरकार को रेड सैंडर तस्करी की जांच के लिए कड़े कदम उठाने चाहिए।

सं. श्रवण

वार्ता

image