Thursday, Apr 18 2024 | Time 21:13 Hrs(IST)
image
खेल


टीम चैम्पियंस के डीन मास्कारेनहास को बढ़त

टीम चैम्पियंस के डीन मास्कारेनहास को बढ़त

चेन्नई, 29 जून (वार्ता) टीम चैम्पियंस के डीन मास्कारेनहास ने यहां जारी चैम्पियंस याच क्लब इंडियन रैली चैम्पियनशिप के दूसरे दिन शनिवार को बढ़त हासिल कर ली है। मास्कारेनहास ने एक ऐसे दिन बढ़त बनाई, जब कई चालकों ने उम्मीद से बढ़कर अच्छा प्रदर्शन किया और कइयों को चौंकाने वाला परिणाम देखने को मिला।

जेके टायर द्वारा समर्थित आईएनआरसी 2 चालक मास्कारेनहास ने तीसरा स्टेज जीता और छठे स्टेज में दूसरा स्थान हासिल किया। इस तरह वह 9.3 सेकेंड की लीड के साथ दूसरे दिन की समाप्ति करने में सफल रहे। श्रुप्था पाडीवाल और मास्कारेनहास को दो लेग पूरा करने में सिर्फ 54.48.800 मिनट समय लगा।

अर्का मोटरस्पोर्ट्स के राहुल कांतिराज ने अपने साथी चालक विवेक भट्ट के साथ आईएनआरसी 2 में पहले दिन दूसरा स्थान हासिल किया था और अव वह ओवरआल कटेगरी में दूसरे स्थान पर पहुंच गए हैं। आईएनआरसी 3 में फबीद अहमर ने अपने साथी चालक सनथ जी. के साथ तीसरा स्थान हासिल किया और कई दिग्गजों को निराशा झेलने पर मजबूर किया।

निराशा झेलने वालों में छह बार के आईएनआरसी विजेता और खिताब के दावेदार माने जा रहे गौरव गिल भी शामिल हैं। गौरव और उनके साथी चालक मुसा शरीफ ने अपनी ब्रांड न्यू एक्सयूवी300 की सवारी करते हुए नौवां स्थान हासिल किया। जेके टीम में शामिल हुए गौरव ने अंतिम स्टेज में हालांकि जीत हासिल करते हुए यह संकेत दिया कि उन्हें चुका हुआ करार देना गलत होगा।

गिल ने एक बार दूसरा और दो बार चौथा स्थान हासिल किया और लीडर से 1.41.500 मिनट पीछे रहे। उनके महेंद्रा एडवेंचर साथी अमित्राजीत घोष ओवरआल पेकिंग आर्डर में छठे स्थान पर हैं लेकिन वह आईएनआरसी कटेगरी में पहले स्थान पर चल रहे हैं।

एमआरएफ द्वारा समर्थित आईएनआरसी के साउंड-1 के रूप में मशहूर द साउथ इंडियन रैली की शुरुआत शुक्रवार को हुई थी। शाम को टीम चैम्पियंस के बीकू बाबू और उनके साथी चालक मिलेन जॉर्ज ने ट्रिपल एस स्टेज अपने नाम किया था। दूसरे दिन भी बीकू ने अपना शानदार प्रदर्शन जारी रखा लेकिन स्टेज-4 पर तकनीकी खराबी के कारण वह पीछे रह गए।

पूर्व आईएनआरसी चैम्पियन कर्णा कादूर ने दूसरा स्थान हासिल किया और शनिवार को सकारात्मक नोट के साथ शुरुआत की। दिन के पहले स्टेज में वह पहले स्थान पर रहे लेकिन दिन चढ़ने के साथ ही उनका प्रदर्शन खराब होता चला गया।

टीम अक्क्षरा के चेतन शिवराम ने अपने साथी चालक दिलीप शरण के साथ दो स्टेज जीते लेकिन आईएनआरसी 3 में उन्हें दूसरे स्थान से संतोष करना पड़ा। वह हालांकि इस ग्रुप के लीडर टीम चैम्पियंस के फबीद अहमर और उनके साथी चालक सनथ जी से सिर्फ एक सेकेंड पीछे हैं।

 

More News
पंजाब किंग्स ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया

पंजाब किंग्स ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया

18 Apr 2024 | 7:35 PM

मुल्लांपुर 18 अप्रैल (वार्ता) पंजाब किंग्स ने गुरुवार को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 33वें मैच में मुम्बई इंडियंस के खिलाफ टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया।

see more..
जापान के बैडमिंटन खिलाड़ी केंटो मोमोता ने संन्यास लेने की घोषणा की

जापान के बैडमिंटन खिलाड़ी केंटो मोमोता ने संन्यास लेने की घोषणा की

18 Apr 2024 | 6:51 PM

टोक्यो 18 अप्रैल (वार्ता) जापान के बैडमिंटन खिलाड़ी और दो बार के विश्व चैंपियन केंटो मोमोता ने गुरुवार को संन्यास लेेने की घोषणा की।

see more..
image