Friday, Mar 29 2024 | Time 17:08 Hrs(IST)
image
खेल


टीम इंडिया का विजय रथ सिडनी में भी दौड़ेगा: विराट

टीम इंडिया का विजय रथ सिडनी में भी दौड़ेगा: विराट

मेलबोर्न, 30 दिसम्बर (वार्ता) भारतीय कप्तान विराट कोहली ने मेलबोर्न में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ तीसरे टेस्ट में मिली शानदार जीत के बाद रविवार को कहा कि टीम इंडिया यहीं नहीं रुकेगी और उसका विजय रथ सिडनी में भी दौड़ेगा।

भारत ने तीसरा टेस्ट 137 रन से जीतकर चार मैचों की सीरीज में 2-1 की बढ़त बना ली है। सिडनी में चौथा टेस्ट तीन जनवरी से शुरू होना है।विराट ने तीसरे टेस्ट की जीत के बाद कहा, “हम अब यहां रुकने वाले नहीं हैं। इस जीत ने हमें सिडनी में ज्यादा सकारात्मक क्रिकेट खेलने के लिए और आत्मविश्वास दे दिया है।”

विराट ने कहा, “हमने तीनों विभागों में शानदार प्रदर्शन किया और यही कारण है कि हम ट्रॉफी बरकरार रखने में कामयाब रहे। लेकिन हम इससे भी आगे जाना चाहते हैं। हम इसी तरह दक्षिण अफ्रीका में खेले थे।”

ऑस्ट्रेलिया से फॉलोऑन न कराने के मुद्दे पर विराट ने कहा, “यह अच्छा है कि मैं कोई टिप्पणी और प्रतिक्रियाएं नहीं पढ़ता। मैं और बल्लेबाजी करना चाहता था और कुछ और रन जोड़ना चाहता था क्योंकि चौथे और पांचवें दिन बल्लेबाजी करना मुश्किल था।”

अपने गेंदबाजों की तारीफ़ करते हुए कप्तान ने कहा, “हम जानते थे कि यह ऑस्ट्रेलिया के लिए मुश्किल होगा लेकिन श्रेय हमारे गेंदबाजों ख़ास तौर पर जसप्रीत को जाता है। तीन तेज गेंदबाजों ने एक कैलेंडर वर्ष में तेज गेंदबाजों द्वारा सर्वाधिक विकेट लेने के रिकॉर्ड को तोड़ा है जो वाकई अद्भुत उपलब्धि है। एक कप्तान के तौर पर मैं गर्व महसूस करता हूं जब वे एक इकाई के रूप में गेंदबाजी करते हैं I कोई भी एक-दूसरे को पीछे छोड़ने की कोशिश नहीं करता है।”

 

More News
आईपीएल के नौवें मैच के बाद की अंक तालिका

आईपीएल के नौवें मैच के बाद की अंक तालिका

28 Mar 2024 | 11:49 PM

जयपुर 28 मार्च (वार्ता) इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2024 में गुरुवार को खेले गये नौवें मैच के बाद टीमों की अंक तालिका इस प्रकार है:-

see more..
राजस्थान रॉयल्स ने दिल्ली कैपिटल्स को 12 रन से हराया

राजस्थान रॉयल्स ने दिल्ली कैपिटल्स को 12 रन से हराया

28 Mar 2024 | 11:47 PM

जयपुर 28 मार्च (वार्ता) रियान पराग की 45 गेंदों में नाबाद 84 रनों की विस्फोटक पारी के बाद गेंदबाजों के शानदार प्रदर्शन के दम पर गुरुवार को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के नौंवें मैच में राजस्थान रॉयल्स ने दिल्ली कैपिटल को 12 रन से हरा दिया है।

see more..
image