Thursday, Apr 25 2024 | Time 13:15 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य


विमान में तकनीकी खराबी, चिदंबरम दिल्ली लौटे

विमान में तकनीकी खराबी, चिदंबरम दिल्ली लौटे

चेन्नई 10 दिसंबर (वार्ता) इंडिगो एयरलाइंस के चेन्नई से कोयम्टूर जाने वाले एक विमान में तकनीकी गड़बड़ी के कारण कांग्रेस के वरिष्ठ नेता एवं पूर्व केन्द्रीय वित्त मंत्री पी चिदंबरम मंगलवार को कोयम्बटूर की यात्रा स्थगित करके दिल्ली लौट आये।

हवाई अड्डे के सूत्रों ने बताया कि सुबह छह बजकर 15 मिनट पर विमान ने कोम्यटूर के लिए उड़ान भरनी थी लेकिन तकनीकी गड़बड़ी के कारण उड़ान स्थगित करनी पड़ी। गड़बड़ी का पता चलने पर पूर्व वित्त मंत्री ने कोम्यटूर की यात्रा रद्द कर दी और सुबह 10 बजे एयर इंडिया के विमान से दिल्ली रवाना हो गये।

इंडिगो एयरलाइंस के विमान की तकनीकी खराबी हालांकि दूर कर ली गई और सुबह आठ बजकर 45 मिनट पर वह कोम्यटूर रवाना हो गया।

इस बीच मुंबई और ओमान के मस्कट से आने वाले एयर इंडिया के दो विमानों का रास्ता बदल कर अन्ना अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे की ओर कर दिया गया। खराब मौसम के कारण विमान हैदराबाद हवाई अड्डे पर नहीं उतर सकते थे।

हवाई अड्डा के अधिकारियों ने बताया कि मौसम सुधरने पर विमान हैदराबाद हवाई अड्डे के लिए रवाना होंगे।

आशा,जतिन

वार्ता

More News
शाह ने माकपा, कांग्रेस की आलोचना की

शाह ने माकपा, कांग्रेस की आलोचना की

24 Apr 2024 | 11:49 PM

अलाप्पुझा, 24 अप्रैल (वार्ता) केंद्रीय गृह मंत्री और सहकारिता मंत्री अमित शाह ने बुधवार को केरल में हिंसा जारी रखने और पॉपुलर फ्रंट ऑफ इंडिया (पीएफआई) और सोशल डेमोक्रेटिक पार्टी ऑफ इंडिया (एसडीपीआई) से समर्थन प्राप्त करने के लिए मार्क्सवादी कम्युनिस्ट पार्टी (माकपा) और कांग्रेस की आलोचना की।

see more..
image