Wednesday, Apr 24 2024 | Time 10:01 Hrs(IST)
image
राज्य » बिहार / झारखण्ड


तेजस्वी ने सामाजिक न्याय के साथ अब आर्थिक न्याय का किया वादा

तेजस्वी ने सामाजिक न्याय के साथ अब आर्थिक न्याय का किया वादा

पटना 29 अगस्त (वार्ता) राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के नेता और विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी प्रसाद यादव ने आज वादा किया कि राज्य में उनकी सरकार बनी तो लोगों को सामाजिक न्याय के साथ ही आर्थिक न्याय भी दिलाया जाएगा।

श्री यादव ने शनिवार को पार्टी के प्रदेश कार्यालय में संवाददाता सम्मेलन में बिहार की नीतीश सरकार को हर मोर्चे पर विफल बताया और कहा कि राज्य सरकार बिहार को बर्बादी की ओर ले जा रही है। नीतीश सरकार का एकमात्र एजेंडा है झूठ छुपाओ और लोगों को गुमराह करो, इसलिए आजकल हर रोज घोषणा और आधे-अधूरे कार्यों का शिलान्यास-उद्घाटन हो रहा है। उन्होंने कहा कि राज्य के लोगों को सामाजिक न्याय के साथ आर्थिक न्याय भी चाहिए। श्री लालू प्रसाद यादव ने सामाजिक न्याय दिया था यदि उन्हें राज्य के लोगों की सेवा का मौका मिला तो वह बिहार की जनता के साथ आर्थिक न्याय करेंगे।

नेता प्रतिपक्ष ने मुख्यमंत्री पर कोरोना की चपेट में आए लोगों और जांच के आंकड़े छुपाने का आरोप लगाया और कहा कि जिसने सदन को गुमराह किया उस पर जनता कैसे विश्वास करे। यह सरकार लोगों की जान से खेल रही है। उन्होंने कहा कि सरकार दावा कर रही है कि हर रोज एक लाख से अधिक सैंपल की जांच हो रही है लेकिन पॉजिटिव दो से ढाई हजार ही मिल रहे हैं। इससे पहले जब 10 हजार सैंपल की जांच होती थी तब भी दो से ढाई हजार नए मरीज मिल रहे थे। यह आंकड़े बताते हैं कि सरकार लोगों को गुमराह करने में लगी है।

शिवा सूरज

जारी वार्ता

image