Saturday, Apr 20 2024 | Time 10:16 Hrs(IST)
image
राज्य » बिहार / झारखण्ड


तेजस्वी की पहचान अंशकालिक राजनीतिज्ञ, पूर्णकालिक पर्यटक की बनती जा रही : जदयू

तेजस्वी की पहचान अंशकालिक राजनीतिज्ञ, पूर्णकालिक पर्यटक की बनती जा रही : जदयू

पटना 03 जनवरी (वार्ता) जनता दल यूनाइटेड (जदयू) ने राष्ट्रीय जनता दल और बिहार विधानसभा में प्रतिपक्ष के नेता तेजस्वी प्रसाद यादव पर कटाक्ष करते हुए कहा कि उनकी पहचान अंशकालिक राजनीतिज्ञ और पूर्णकालिक पर्यटक के रूप में बनती जा रही है।

जदयू प्रवक्ता राजीव रंजन प्रसाद ने रविवार को यहां कहा कि नेता प्रतिपक्ष श्री यादव को ना तो अपने पद के कर्तव्यों एवं जिम्मेवारियों का कोई एहसास है और न ही बिहार की जनता से चुनाव के बाद उन्हें कोई सरोकार है। इसीलिए, नए साल में जहां मुख्यमंत्री नीतीश कुमार लगातार जनहित के बड़े फैसले ले रहे हैं वहीं श्री यादव दिल्ली रवाना हो गए।

श्री प्रसाद ने कहा कि श्री यादव कांग्रेस नेता राहुल गांधी के पदचिन्हों पर चलने में यकीन करते हैं। उन्होंने कहा कि बिहार की जनता ने जब से उन्हें सत्ता से विमुख किया है तब से उनका बिहार की जनता से मोहभंग हो गया है। दरअसल तेजस्वी यादव अंशकालिक राजनीतिज्ञ एवं पूर्णकालिक पर्यटक हैं। उनकी पहचान एक ऐसे नेता के रूप में बनती जा रही है जो ठीक से नेता प्रतिपक्ष की जिम्मेदारियों का निर्वहन नहीं कर सकते हैं तो वह सत्ता कैसे चलाएंगे।

सूरज शिवा

जारी (वार्ता)

More News
बिहार: 48.23 प्रतिशत मतदाताओं ने 38 उम्मीदवारों की किस्मत का फैसला ईवीएम में किया लॉक

बिहार: 48.23 प्रतिशत मतदाताओं ने 38 उम्मीदवारों की किस्मत का फैसला ईवीएम में किया लॉक

19 Apr 2024 | 9:10 PM

पटना 19 अप्रैल (वार्ता) बिहार में प्रथम चरण की चार लोकसभा सीट गया (सु), औरंगाबाद, नवादा और जमुई (सु) में शांतिपूर्ण तरीके से संपन्न हुए मतदान में लगभग 48.23 प्रतिशत मतदाताओं ने वोट कर पूर्व मुख्यमंत्री जीतनराम मांझी समेत 38 उम्मीदवारों की किस्मत का फैसला आज इलेक्ट्रॉनिक वोटिंग मशीन (ईवीएम) में लॉक कर दिया।

see more..
image