Saturday, Apr 20 2024 | Time 18:22 Hrs(IST)
image
राज्य » जम्मू-कश्मीर


अनंतनाग में आंतकवादी ठिकाने का भंडाफोड़

अनंतनाग में आंतकवादी ठिकाने का भंडाफोड़

श्रीनगर 21 फरवरी (वार्ता) सुरक्षा बलों ने रविवार को दक्षिणी कश्मीर में अनंतनाग जिले के जंगल इलाके में आतंकवादी ठिकाने का भंडाफोड़ कर हथियार और विस्फोटक बरामद किया।

आधिकारिक सूत्रों ने बताया कि खुफिया सूचना के आधार पर सेना और जम्मू कश्मीर पुलिस ने अनंतनाग के जंगल इलाके में संयुक्त तलाश अभियान शुरू किया। अभियान के दौरान सुरक्षा बलाें ने आतंकवादी ठिकाने का भंडाफोड़ कर तीन एके- 56 राइफल , दो चाइनीज पिस्तौल , दो ग्रेनेड, टेलीस्कोप, गोलियां और अन्य आपराधिक सामग्री बरामद किया।

उन्होंने बताया कि बुधवार की शाम श्रीनगर के सोनवार इलाके में प्रसिद्ध कृष्णा ढाबा के समीप गोलीबारी की घटना के मामले में सुरक्षा बलों ने तीन नये भर्ती हुए आतंकवादियों को गिरफ्तार किया था। इनसे पूछताछ के दौरान प्राप्त जानकारी के आधार पर अनंतनाग में हथियारों की बरामदगी हुई। गोलीबारी में कृष्णा ढाबा के मालिक रमेश कुमार मेहरा का पुत्र आकाश घायल हो गया था। गोलीबारी की यह घटना ऐसे समय हुई थी जब 23 विभिन्न देशों के राजनयिक केंद्रशासित जम्मू कश्मीर की जमीनी परिस्थिति का जायजा लेने के लिए दो दिवसीय दौरे पर आये थे।

टंडन

वार्ता

More News
महबूबा ने किया चुनाव घोषणापत्र जारी, जम्मू-कश्मीर को ‘खुली हवा का जेल’ कहा

महबूबा ने किया चुनाव घोषणापत्र जारी, जम्मू-कश्मीर को ‘खुली हवा का जेल’ कहा

19 Apr 2024 | 9:22 PM

श्रीनगर, 19 अप्रैल (वार्ता) पीपुल्स डेमोक्रेटिक पार्टी (पीडीपी) की अध्यक्ष महबूबा मुफ्ती ने शुक्रवार को आगामी लोकसभा चुनाव के लिए घोषणापत्र जारी किया।

see more..
अगस्त 2019 के बाद की स्थिति स्वीकार्य नहीं: महबूबा मुफ्ती

अगस्त 2019 के बाद की स्थिति स्वीकार्य नहीं: महबूबा मुफ्ती

19 Apr 2024 | 8:32 PM

श्रीनगर 19 अप्रैल (वार्ता) पीपुल्स डेमोक्रेटिक पार्टी (पीडीपी) की अध्यक्ष महबूबा मुफ्ती ने शुक्रवार को कहा कि लोकसभा चुनाव में वोट मांगने का पार्टी का मुख्य उद्देश्य संसद के माध्यम से देश को यह बताना है कि 2019 में भारतीय जनता पार्टी ( भाजपा) ने उनके साथ क्या किया है।अनुच्छेद 370 को हटाना हमें स्वीकार्य नहीं है।

see more..
image