Friday, Mar 29 2024 | Time 05:24 Hrs(IST)
image
राज्य » जम्मू-कश्मीर


सोपोर में आतंकवादी, उसका सहयोगी गिरफ्तार

सोपोर में आतंकवादी, उसका सहयोगी गिरफ्तार

श्रीनगर 06 दिसंबर (वार्ता) जम्मू-कश्मीर के सोपोर उप जिला में सुरक्षा बलों ने घेराबंदी तथा तलाश अभियान के दौरान एक सक्रिय आतंकवादी तथा उसके सहयोगी को गिरफ्तार किया है।

अधिकारियों ने बताया कि आतंकवादियों की मौजूदगी के बारे में सुरक्षा बलों ने संयुक्त रूप से सोपोर के निंगली क्षेत्र में अभियान चलाया और दोनों को गिरफ्तार कर लिया।

एक पुलिस प्रवक्ता ने कहा, “सोपोर के निंगली क्षेत्र में आतंकवादी की उपस्थिति के संबंध में पुख्ता सूचना पर कार्रवाई करते हुए पुलिस, 52 राष्ट्रीय राइफल (आरआर) और केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (सीआरपीएफ) की 177 बटालियन ने घेराबंदी और तलाशी अभियान शुरू किया गया था। तलाश अभियान के दौरान, आतंकवादी और उसके सहयोगी को चुनौती दी गई। इस दौरान दोनों ने भागने की कोशिश की लेकिन सतर्क जवानों ने इन्हें पकड़ लिया।”

उन्होंने बताया कि पकड़े गए आतंकवादी की पहचान सोपोर के काबू मोहल्ला आरामपोरा निवासी तौफीक काबू और उसके सहयोगी तकियाबल बिलाल अहमद कालू के रूप में हुई है।

इस सिलसिले में पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और आगे की जांच की जा रही है।

उल्लेखनीय है कि सुरक्षा बलों ने रविवार को शोपियां जिले में लश्कर ए-तैयबा के दो आतंकवादियों को गिरफ्तार किया था।

संतोष.संजय

वार्ता

More News
कांग्रेस नेताओं ने भूमिहीनों से जमीन ली, मोदी ने भूमिहीनों को जमीन दी: डॉ. जितेंद्र सिंह

कांग्रेस नेताओं ने भूमिहीनों से जमीन ली, मोदी ने भूमिहीनों को जमीन दी: डॉ. जितेंद्र सिंह

28 Mar 2024 | 9:18 PM

जम्मू, 28 मार्च (वार्ता) केंद्रीय मंत्री और उधमपुर लोकसभा क्षेत्र से भारतीय जनता पार्टी के उम्मीदवार डॉ. जितेंद्र सिंह ने गुरुवार को कहा कि जहां कांग्रेस नेताओं ने गरीबों से उनकी जमीन छीनी, वहीं प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने भूमिहीनों को जमीन दी और पक्का मकान भी दिया।

see more..
image