Saturday, Apr 20 2024 | Time 19:59 Hrs(IST)
image
राज्य » बिहार / झारखण्ड


जम्मू कश्मीर में आतंकियों को दिया जाएगा मुहँतोड़ जवाब, हल्की बयानबाजी न करे विपक्ष- सुशील

जम्मू कश्मीर में आतंकियों को दिया जाएगा मुहँतोड़ जवाब, हल्की बयानबाजी न करे विपक्ष- सुशील

पटना 18 अक्टूबर (वार्ता) बिहार के पूर्व उप मुख्यमंत्री और भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के राज्यसभा सदस्य सुशील कुमार मोदी ने आज कहा कि जम्मू कश्मीर में आतंकियों की कायराना हरकतों का मुहँतोड़ जवाब दिया जाएगा ।

श्री मोदी ने सोमवार को सोशल नेटवर्किंग साइट ट्विटर पर ट्वीट कर कहा कि जम्मू-कश्मीर में धारा - 370 हटने के बाद तेजी से बहाल हुई शांति और रोजगार के अवसर बढने से बौखलाए आतंकियों ने हाल में जो चुनिंदा और कायराना हत्याएँ की हैं, उसका खून बेकार नहीं जाएगा। उन्होंने कहा,"हमारी सुरक्षा एजेंसियाँ उनको मुहँतोड़ जवाब देने में सक्षम हैं। घटना के बाद 13 आतंकी मारे गए।"

भाजपा सांसद ने आगे कहा कि जब सेना सर्च आपरेशन तेज कर रही है और गृहमंत्री जम्मू कश्मीर समेत देश भर के पुलिस महानिदेशकों के साथ गंभीरता से मंथन कर रहे हों, तब विपक्ष को इस संवेदनशील मुद्दे पर हल्की और मनोबल गिराने वाली बयानबाजी नहीं करनी चाहिए। उन्होंने कहा कि जम्मू कश्मीर में आतंकी हिंसा का शिकार हुए लोगों के आश्रितों को केंद्र और बिहार की सरकार से कुल 14 लाख रुपये की अनुग्रह राशि मिलेगी। इसके अलावा सभी सरकारी योजनाओं का लाभ पीड़ित परिवारों को दिया जाएगा।

शिवा

जारी वार्ता

image