Friday, Mar 29 2024 | Time 04:27 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


घूस कर आतंकवाद करने वालो को उनके घर में घूसकर मारा जायेगा-जावड़ेकर

घूस कर आतंकवाद करने वालो को उनके घर में घूसकर मारा जायेगा-जावड़ेकर

जयपुर 08 अक्टूबर (वार्ता) केन्द्रीय सूचना एवं प्रसारण तथा वन मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने पाकिस्तान का नाम लिए बिना आज कहा कि भारत में घूस कर आतंकवाद करने वालो को भारत उनके घर में घूसकर मारेगा।

श्री जावड़ेकर ने आज यहां भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के नवनियुक्त प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनियां के पदभार ग्रहण करने के अवसर पर आयोजित कार्यक्रम को संबोधित करते हुए कहा कि भारत ने बालाकोट में और सर्जीकल स्टाक में इस तरह की कार्रवाई करके दिखा दिया हैं।

उन्होंने कहा कि रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह आज फ्रांस जा रहे है जहां विश्व का आधुनिकतम शस्त्र राफेल लडाकू विमान की पूजा करने के बाद भारत लाया जायेगा। उन्होंने कहा कि राफेल विमान आ जाने देश की सैन्य क्षमता में वृद्धि होगी।

श्री जावड़ेकर ने कहा कि भाजपा ही एक ऐसी पार्टी है जिसमें विरासत एवं आर्थिक क्षमता के आधार पर नहीं बल्कि

मेहनत, प्रतिभा और लगन के आधार पर कार्यकर्ता पदाधिकारी बन सकता है। उन्होंने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की चर्चा करते हुए कहा कि रेलवे स्टेशन पर चाय बेचने वाला व्यक्ति अपनी मेहनत और लगन की बदौलत देश के सबसे बड़े पद पर आसिन होकर दुनिया में भारत के झंड़े को मुकम्मल किया है। उन्होंने यह भाजपा की विशेषता है, अन्य पार्टीयों में ऐसा नहीं होता है।

श्री जावड़ेकर ने कांग्रेस पार्टी का नाम लिये बिना कहा कि विपक्षी पार्टी का अध्यक्ष का पद दो महिनो से खाली रहा तथा पूर्व अध्यक्ष कहां गये है उसे दुनियां में खोज रहे है।

उन्होंने कहा कि भाजपा देश सबसे बडी राजनीतिक पार्टी बन गयी है तथा देश में इसके 18 करोड सदस्य है। उन्होंने

कहा कि आज विजय दशमी पर हमे संकल्प लेना है कि इसके 130 करोड़ सदस्य बने और दुनिया में सबसे बड़ी पार्टी होकर उभरे। उन्होंने कहा कि श्री मोदी के निर्देश पर देश में सभी सांसद एवं विधायक अपने अपने क्षेत्र में पदयात्राएं निकाल रहे है। यह पदयात्राएं आगामी 31 अक्टूबर तक जारी रहेगी।

कार्यक्रम को संबोधित करते हुय पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष ओम माथुर ने कहा कि भाजपा में मेहनत एवं लगन से काम करने वाले कार्यकर्ता का सम्मान होता है और श्री पूनियां इसका उदाहरण है। उन्होंने कहा कि श्री पूनियां के पास विद्यार्थी परिषद, युवा मोर्चा और भाजपा के प्रदेश संगठन में कार्य करने का लम्बा अनुभव है।

इस अवसर पर श्री पूनियां ने अपने संबोधन में सभी वरिष्ठ नेताओं का आभार व्यक्त करते हुए कहा कि भाजपा के

राष्ट्रीय नेतृत्व ने उनकी नियुक्ति पार्टी कार्यकर्ताओं के बल पर की है। उन्होंने आश्वस्त किया कि वह सभी को साथ लेकर पार्टी के सिद्धांतो के अनुरूप कार्य करेंगे।

कार्यक्रम को केन्द्रीय मंत्री अर्जुन मेघवाल,विधानसभा में विपक्ष के नेता गुलाबचंद कटारिया, पूर्व देश अध्यक्ष अशोक

परनामी, प्रदेश संगठन मंत्री चन्द्रशेखर सहित अन्य नेताओं ने भी संबोधित किया। इससे पूर्व श्री पूनियां ने प्रदेश कार्यालय में पूर्जा अर्चना कर विधिविधान से प्रदेश अध्यक्ष का कार्यभार ग्रहण किया

रामसिंह

वार्ता

More News
कांग्रेस प्रत्याशी द्वारा प्रधानमंत्री पर की गई टिप्पणी के खिलाफ चुनाव आयोग में करेंगे शिकायत: धनखड़

कांग्रेस प्रत्याशी द्वारा प्रधानमंत्री पर की गई टिप्पणी के खिलाफ चुनाव आयोग में करेंगे शिकायत: धनखड़

28 Mar 2024 | 10:02 PM

जयपुर, 28 मार्च (वार्ता ) राजस्थान में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) चुनाव प्रबंधन समिति के सह-संयोजक एवं विराटनगर विधायक कुलदीप धनखड़ ने अजमेर लोकसभा क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी रामचंद्र चौधरी द्वारा प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के खिलाफ अमर्यादित टिप्पणी करने की कड़ी निंदा करते हुए कहा है कि इसके खिलाफ चुनाव आयोग में शिकायत दर्ज कराई जाएगी।

see more..
image