Thursday, Apr 25 2024 | Time 11:39 Hrs(IST)
image
राज्य » बिहार / झारखण्ड


तेजस्वी ने नीतीश पर साधा निशाना, कहा विशेष दर्ज देने की अपील करेंगे

तेजस्वी ने नीतीश पर साधा निशाना, कहा विशेष दर्ज देने की अपील करेंगे

पटना 17 फरवरी (वार्ता) नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी प्रसाद यादव ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बिहार दौरा को लेकर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर निशाना साधते हुये सवालिया लहजे में कहा कि क्या श्री कुमार प्रधानमंत्री से राज्य को विशेष दर्जा देने की अपील कर उन्हें उनका वादा दिलाएंगे।

राष्ट्रीय जनता दल के अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव के छोटे पुत्र श्री तेजस्वी यादव ने आज माइक्रो ब्लॉगिंग साइट ट्विटर पर ट्वीट कर कहा, “क्या आज मुख्यमंत्री नीतीश कुमार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से बिहार को विशेष राज्य का दर्जा देने की अपील कर उन्हें उनका वादा याद दिलायेंगे।”

नेता प्रतिपक्ष ने एक अन्य ट्वीट में कहा, “क्या श्री कुमार श्री मोदी से जुमला साबित हुए एक लाख 65 हजार करोड़ रुपये के विशेष पैकेज की मांग करेंगे। क्या मोदी जी को उनके 15 लाख रुपये सभी के बैंक खाते में डालने तथा दो करोड़ युवाओं को रोजगार देने के वादे की ऑडियो रिकॉर्डिंग सुनायेंगे।

उल्लेखनीय है कि श्री मोदी आज एक दिवसीय दौरे पर बिहार पहुंचे हैं। इस दौरान वह बिहार को 33 हजार करोड़ रुपये से अधिक की परियोजनाओं की सौगात देंगे। वह बरौनी में 12 से अधिक परियोजनाओं का उद्घाटन तथा शिलान्यास करेंगे। इनमें बरौनी रिफाइनरी की क्षमता का विस्तारए जगदीशपुर-हल्दिया गैस पाइपलाइन का विस्तारए पटना मेट्रो परियोजनाए पटना में सिटी गैस डिस्ट्रीब्यूशनए गंगा नदी रिवर फ्रंट विकास ;प्रथम चरणद्ध तथा रेलवे की परियोजनाएं शामिल हैं।

सूरज

वार्ता

image