Saturday, Apr 20 2024 | Time 16:26 Hrs(IST)
image
राज्य » बिहार / झारखण्ड


सुशांत के निधन पर पटना में गम का माहौल

सुशांत के निधन पर पटना में गम का माहौल

पटना 14 जून (वार्ता) बॉलीवुड के जाने माने अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के निधन पर पटना में गम का माहौल है।

सुशांत सिंह राजपूत ने रविवार को मुंबई के बांद्रा स्थित अपने आवास पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है। सुशांत का बिहार से गहरा नाता रहा है। वह मूलत: पूर्णिया के रहने वाले थे। उनका ननिहाल खगड़िया जिले में है। सुशांत के पिता के. के. सिंह पटना के राजीव नगर स्थित अपने मकान में एक केयरटेकर के साथ रहते हैं। बेटे की मौत की खबर सुनकर पिता सदमे में हैं। सुशांत का बचपन पटना में बीता। उनकी की प्रारंभिक पढ़ाई पटना के सेंट कैरेंस हाई स्कूल से हुई है।

सुशांत व्यस्तता के कारण हमेशा तो बिहार नहीं आते थे लेकिन इसके बाद भी अपने दोस्तों और परिवार वालों से लगातार संपर्क में रहते थे। उनकी मौत की खबर जैसे ही परिवार के लोगों को मिली सभी लोग सन्न रह गए।

सुशांत के निधन के बाद पटना में गम का माहौल है। सुशांत के बचपन के कई दोस्‍त बता रहे हैं कि कैसे वे साथ क्रिकेट खेलते थे, किस तरह मस्‍ती करते थे। उनके घर पर लोग लगातार पहुंच रहे हैं। सुशांत के परिवार में पिता के अलावा चार बहनें हैं। वे सभी बिहार से बाहर रहतीं हैं। उनमें एक मितू सिंह राज्‍य स्‍तरीय क्रिकेट खिलाड़ी हैं। बताया जा रहा है कि चंडीगढ़ में रहने वाली बड़ी बहन पटना आकर पिता को मुबई ले जाएंगी और वहीं सुशांत का अंतिम संस्‍कार संपन्‍न होगा।

प्रेम सूरज

वार्ता

image