Thursday, Mar 28 2024 | Time 21:21 Hrs(IST)
image
राज्य » बिहार / झारखण्ड


‘भय’ बनाम ‘भरोसा’ की है लड़ाई, जदयू नहीं टूटने देगा अल्पसंख्यकों का भरोसा : आरसीपी

‘भय’ बनाम ‘भरोसा’ की है लड़ाई, जदयू नहीं टूटने देगा अल्पसंख्यकों का भरोसा : आरसीपी

पटना 13 दिसंबर (वार्ता) जनता दल यूनाइटेड (जदयू) के वरिष्ठ नेता और राज्यसभा सदस्य आर. सी. पी. सिंह ने कहा कि आज देश में भय बनाम भरोसे की लड़ाई चल रही है और इसमें जदयू अल्पसंख्यकों के भरोसे को किसी कीमत पर टूटने नहीं देगा।

श्री सिंह ने आज पार्टी के प्रदेश मुख्यालय में क्षेत्रीय संगठन प्रभारियों, जिला प्रभारियों, जिलाध्यक्षों, विधानसभा प्रभारियों, प्रकोष्ठों के प्रदेश अध्यक्षों एवं प्रदेश प्रवक्ताओं की महत्वपूर्ण बैठक की अध्यक्षता करते हुए राष्ट्रीय नागरिक रजिस्टर (एनआरसी) और नागरिकता संशोधन विधेयक की चर्चा की और कहा, “आज लोग नेशनल रजिस्टर ऑफ सिटिजंस के नाम पर लोगों को बरगलाने का प्रयास कर रहे हैं, जबकि हमलोगों का एजेंडा ‘सी’ से आगे ‘डी’ का यानि नेशनल रजिस्टर ऑफ डेवलपमेंट का है। हमलोगों का एकमात्र एजेंडा विकास है और विकास की इस यात्रा में धर्म, जाति या लिंग के नाम पर कोई भेदभाव नहीं कर सकता।”

जदयू नेता ने कहा, “कुछ पार्टियां अल्पसंख्यकों के नाम पर भय की राजनीति करने में लगी हैं जबकि हमलोगों की राजनीति भय के खिलाफ भरोसा की है। यह भय बनाम भरोसा की लड़ाई है। हमलोग अल्पसंख्यकों के भरोसे को किसी कीमत पर टूटने नहीं देंगे।”

शिवा सूरज

जारी वार्ता

More News
स्व दुर्गा सोरेन के मौत संदेहास्पद,हो उच्चस्तरीय जांच: सीता सोरेन

स्व दुर्गा सोरेन के मौत संदेहास्पद,हो उच्चस्तरीय जांच: सीता सोरेन

28 Mar 2024 | 9:01 PM

रांची, 28 मार्च (वार्ता)भाजपा की सदस्यता ग्रहण करने के बाद शिबू सोरेन की बड़ी बहू ,जामा की पूर्व विधायक और झारखंड के दुमका संसदीय क्षेत्र की लोकसभा प्रत्याशी सीता सोरेन आज नई दिल्ली से रांची पहुंची।

see more..
image