Friday, Mar 29 2024 | Time 14:53 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


मिशन 2023 का आगाज भाजपा के अजेय अश्वमेघ में बदलेगा- पूनियां

मिशन 2023 का आगाज भाजपा के अजेय अश्वमेघ में बदलेगा- पूनियां

जयपुर 24 अक्टूबर (वार्ता ) राजस्थान में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) प्रदेश अध्यक्ष डॉ. सतीश पूनियां ने पार्टी कार्यकर्ताओं के उत्साह एवं परिश्रम पर भरोसा जताते हुए कहा है कि मिशन 2023 का आगाज हो गया है, यह मिशन भाजपा के अजेय अश्वमेघ में बदलेगा।

डा पूनियां ने उनके जन्म दिन पर उन्हें बधाई देने आवास पर पहुंचे हजारों कार्यकर्ताओं की भीड़ के बाद आज यहां यह बात कही। उन्होंने कहा कि आज राजस्थान के पार्टी कार्यकर्ताओं ने संगठन की ताकत के बूते पर इतिहास रचा है और मुझे कार्यकर्ताओं के उत्साह व परिश्रम पर भरोसा है कि मिशन 2023 का आगाज हो गया है, यह मिशन अब भाजपा के अजेय अश्वमेघ में बदलेगा और राजस्थान की सात करोड़ जनता के लोक कल्याण के लिए समर्पित होकर काम करने की प्रेरणा बनेगा।

उन्होंने पार्टी कार्यकर्ताओं, पदाधिकारियों, सांसदों-विधायकों, किसान, नौजवान, माता-बहनों एवं अन्य सभी जनप्रतिनिधियों का आभार जताते हुए कहा " साधारण किसान के घर में जन्मे पार्टी के सामान्य कार्यकर्ता के प्रति राजस्थान की जनता एवं कार्यकर्ताओं का यह अपरिमित स्नेह ही भाजपा की ताकत है।

मेरे जन्मदिन पर कार्यकर्ताओं, किसानों, नौजवानों और माता बहनों की ओजपूर्ण उपस्थिति ने मेरा जन्म और दिन सार्थक किया, मैं निशब्द हूं। नतमस्तक हूं इस दुलार और स्नेह के लिए। मेरा संकल्प है कि जब तक शरीर में प्राण हैं,मैं मां भारती और भाजपा के राष्ट्रवाद के विचार के लिए सदैव समर्पित रहूंगा।"

उन्होंने कहा कि उनके जन्म दिन पर तैयारी दो से पांच हजार लोगों के आने की की थी, लेकिन यह संख्या 50 हजार से ज्यादा पहुंच गई। यही भाजपा का मजबूत संगठन है, जिसे अथक परिश्रम से बूथ स्तर तक मजबूती देने का काम गत दो वर्ष में किया गया और कार्यकर्ताओं का प्रेम है कि आज आशीर्वाद देने के लिए हुजूम के रूप में सड़कों पर इकट्ठा हैं। इस दौरान पार्टी कार्यकर्ताओं ने किसी ने गुलदस्ता देकर, किसी ने साफा पहनाकर और किसी ने तलवार भेंट कर डा पूनिया को जन्म दिन की बधाई दी।

प्रदेशभर से हजारों भाजपा कार्यकर्ताओ के डा पूनियां को जन्मदिन की बधाई देने के लिए रानी सती नगर स्थित उनके आवास पर जुटने को उनका शक्ति प्रदर्शन के रूप में भी देखा जा रहा है वहीं पूर्व मुख्यमंत्री एवं पार्टी की राष्ट्रीय उपाध्यक्ष वसुंधरा राजे का मंच पर पार्टी नेताओं के साथ पोस्टर लगाकर इसके जरिए पार्टी में एकजुटता का संदेश देने की कोशिश भी की गई।

जोरा

वार्ता

More News
ट्रोले की टक्कर से बाइक सवार युवक की मौत

ट्रोले की टक्कर से बाइक सवार युवक की मौत

29 Mar 2024 | 1:26 PM

झुंझुनू 29 मार्च (वार्ता) राजस्थान में झुंझुनू जिले के खेतड़ी क्षेत्र में मेहाड़ा के गोरीर-रामबास सड़क पर एक ट्रोले की टक्कर से मोटरसाईकिल सवार युवक की मौत हो गई।

see more..
image