Friday, Mar 29 2024 | Time 19:46 Hrs(IST)
image
राज्य » पंजाब / हरियाणा / हिमाचल


सिरसा में ट्राला से टकराई कार . नव विवाहित युगल समेत परिवार के पांच लोगों की मौत

सिरसा में ट्राला से टकराई कार . नव विवाहित युगल समेत परिवार के पांच लोगों की मौत

सिरसा(हरियाणा),01 जुलाई(वार्ता) हरियाणा में सिरसा.डबवाली राष्ट्रीय राजमार्ग पर सड़क पर खड़े ट्राला से एक कार के टकरा जाने से नव विवाहित युगल समेत एक परिवार के पांच सदस्यों की दर्दनाक मौत हो गई ।

यह हादसा सिरसा.डबवाली राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या 09 पर रविवार मध्यरात्रि को हुआ जब कार सड़क पर खड़े ट्राला से टकरा गई जिसमें सवार नव विवाहित युगल समेत एक परिवार के पांच सदस्यों की मृत्यु हो गई। बड़ागुढ़ा थाना पुलिस ने अग्यात ट्राला चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी है ।

बड़ागुढ़ा के थाना प्रभारी कृष्ण कुमार ने हादसे की जानकारी देते हुए बताया कि मृतकों की पहचान डबवाली निवासी घनश्याम,विकास,शिल्पा,नीरु और दिव्या के तौर पर हुई है। मृतकों में घनश्याम और विकास भाई हैं जो डबवाली नयी अनाज मंडी में आढ़त का कारोबार करते थे ।

श्री कुमार ने बताया कि घनश्याम का चार दिन पहले ही फतेहाबाद की नीरु से विवाह हुआ था । घनश्याम अपने भाई विकास, भाभी शिल्पा और भतीजी दिव्या के साथ ससुराल में सामाजिक रीति रिवाज पूरा करने के लिए गया था और रात को फतेहाबाद से परिवार वापस लौट रहा था और रविवार मध्यरात्रि राष्ट्रीय राजमार्ग 09 पर गांव साहुवाला प्रथम और पन्नीवाला मोटा के बीच खड़े ट्राला से उनकी कार टकरा गई।

थानाध्यक्ष ने बताया कि शिल्पा,नीरु और दिव्या की मौके पर ही मौत हो गई जबकि विकास और घनश्याम को उपचार के लिए औढ़ा के अस्पताल ले जाया जा रहा था । दोनों ने रास्ते में दम तोड़ दिया। घनश्याम के रिश्तेदार की शिकायत पर ट्राला चालक के खिलाफ पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया और ट्राला चालक हादसे के बाद फरार हो गया । पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम करवाने के लिए सिरसा के नागरिक अस्पताल भेज दिया गया है।

मिश्रा

वार्ता

image