Wednesday, Dec 11 2019 | Time 00:07 Hrs(IST)
image
BREAKING NEWS:
  • आलोचना और असहमति लोकतंत्र के मूलतत्व:-नायडू
राज्य » उत्तर प्रदेश


हवाई अड्डे का निर्माण बदलेगा जेवर की तस्वीर : योगी

हवाई अड्डे का निर्माण बदलेगा जेवर की तस्वीर : योगी

गौतमबुद्धनगर 30 अक्टूबर (वार्ता) उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि समाज के गरीब तबके के हवाई सफर के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के सपने को साकार करने की दिशा में जेवर हवाई अड्डे का निर्माण क्षेत्र में विकास की नयी गाथा लिखेगा।

नोयडा के जेवर में बनने वाले अंतर्राष्ट्रीय एयरपोर्ट के लिये बुधवार को किसानों ने अपनी जमीन के कागजात मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को सौंप दिये। इस मौके पर श्री योगी ने कहा कि “ राज्य सरकार इंटर कनेक्टिविटी के जरिये प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के उस सपने को साकार करने का प्रयास कर रही है जिसमें गरीब तबके के आदमी हवाई सफर का आनंद ले सके। कांग्रेस,समाजवादी पार्टी (सपा) और बहुजन समाज पार्टी (बसपा) को आम आदमी के विकास से कोई सरोकार नही है। जेवर में अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डा बनने से क्षेत्र का अभूतपूर्व विकास सुनिश्चित हो सकेगा। ”

जेवर के विधायक ठाकुर धीरेन्द्र सिंह की अगुवाई में छह गांवों के 30 किसानो ने 80़ 13 एकड़ जमीन के कागजात मुख्यमंत्री को सौंपे। श्री योगी ने भी तत्काल इन कागजातों को यमुना प्राधिकरण को सोंप दिये । उन्होने जेवर एयरपोर्ट के जमीन अधिग्रहण के लिए बधाई दी और किसानों को प्रमाण पत्र बांटें।

विधायक के आवास पर आयोजित कार्यक्रम में मुख्यमंत्री ने कहा कि विकास योजनाओं को परवान चढाने के लिये आपसी सहमति और वार्तालाप का इससे बेहतर उदाहरण नहीं हो सकता। खुशहाली के लिये जरूरी विकास के सपने को यहां के किसानो ने साकार कर दिखाया है।

प्रदीप

जारी वार्ता

image