Thursday, Apr 18 2024 | Time 15:43 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


मोदी के नेतृत्व में देश चहुमुखी विकास कर रहा है: स्वतंत्र देव

मोदी के नेतृत्व में देश चहुमुखी विकास कर रहा है: स्वतंत्र देव

देवरिया, 15 सितम्बर (वार्ता) भारतीय जनता पार्टी(भाजपा) के प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में देश चहुमुखी विकास कर रहा है ।

श्री सिंह रविवार को देवरिया से करीब 30 किलोमीटर दूर सलेमपुर के बापू इंटर कालेज मैदान पर पूर्व सांसद स्व. हरिकेल प्रसाद की सातवीं पुण्यतिथि पर आयोजित श्रंद्धाजलि सभा को सम्बोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि देश और प्रदेश की सरकारों के कारण आज देश के गरीबों को आवास, शौचालय, बिजली,गैस कनेक्शन तथा स्वास्थ्य की सुविधाएं मिल रही हैं। गैर भाजपा की सरकारों में यह नामुमकिन था।

उन्होंने कहा कि देश के प्रधानमंत्री श्री मोदी के नेतृत्व में देश तेजी से विकास कर रहा है। कश्मीर से अनुच्छेद 370 व 35 ए को हटाकर देश में एक राज एक सिद्धांत को चरितार्थ करते हुए देश के गरीब,शोषितों, वनवासियों को भी अब वहां उन्हें आरक्षण का लाभ मिलेगा। उन्होंने कहा कि विश्व में भारत की पहचान एक सबल राष्ट्र के रूप में हो रही है।

उन्होंने कहा कि भारत पर बुरी नजर रखने वालों को समुचित ढंग से जवाब दिया जा रहा है।

इस कार्यक्रम में प्रदेश के उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य को भी आना था, लेकिन महाराष्ट्र में पार्टी के कार्य के कारण वह नहीं आ सके। उन्होंने अपना भाषण फोन लोगों को सम्बोधित करते हुए कहा कि स्व.हरिकेल प्रसाद आजीवन गरीबों, शोषितों और गांव की विकास के लड़ते रहे। ऐसे महापुरुष के सातवीं पुण्यतिथि पर मैं उनको नमन करता हूं। स्व.हरिकेवल प्रसाद के पदचिह्न पर चलते हुए उनके पुत्र रविन्द्र कुशवाहा सलेमपुर से दूसरी बार भाजपा सांसद बनकर उनके अधूरे सपनों को साकार कर रहे हैं।

सं त्यागी

वार्ता

image