Thursday, Apr 25 2024 | Time 05:44 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


बख्शा नहीं जायेगा तबलीगी समाज के दोषियों को : श्रीकांत

बख्शा नहीं जायेगा तबलीगी समाज के दोषियों को : श्रीकांत

मथुरा, 3 अप्रैल (वार्ता) उत्तर प्रदेश के ऊर्जा मंत्री श्रीकान्त शर्मा ने कहा कि देश में कोरोना वायरस का संक्रमण फैलाने के जिम्मेदार तबलीगी जमात के लोगों के खिलाफ कठोर कार्रवाई की जायेगी।

श्री शर्मा ने शुक्रवार को यूनीवार्ता से कहा “ कोरोना महामारी को रोकने के लिए पूरा देश आज एकजुट होकर प्रयास कर रहा है। देश के प्रधानमंत्री की अपील पर सभी लोग लॉकडाउन का पालन कर रहे हैं। ऐसे समय में तबलीगी जमात के लोग देश भर में कोरोना को फैलाने का गुनाह कर रहे हैं।”

उन्होने कहा “ यह शर्मनाक इसलिए भी है कि दुनिया में फैलते कोरोना के संक्रमण की जानकारी के बावजूद ये लोग न केवल निजामुद्दीन में एकत्रित हुए बल्कि बीमार हो जाने के बाद इन लोगों ने भाग कर देश के अलग अलग हिस्सों में छिपने का गुनाह किया है।”

श्री शर्मा ने कहा कि ऐसा भयावह कृत्य करने के बाद इस प्रकरण को जिस प्रकार से धार्मिक रंग देने की कोशिश की गई वह निन्दनीय है। ऐसा करने वालों के खिलाफ कठोर कार्रवाई की जाएगी।

उन्होने कहा कि जब इन लोगों को पकडा गया तो वे कोरोना पाजिटिव मिले थे। इसके बाद बाद का इनका आचरण अक्षम्य है । सरकार ने तो इनके जीवन को बचाने के लिए इनकी चिकित्सा की व्यवस्था की मगर इन्होंने सरकार की सहृदयता का अनुचित लाभ उठाने की कोशिश की।

तबलीगी जमात के लोगों ने डाक्टरों नर्सों पर जिस प्रकार थूकने का घृणित काम किया, उनके साथ र्दुव्यवहार किया, यह इसलिए भी अक्षम्य है कि यह सब गुनाह करने के बाद इन लोगों ने धर्म की चादर ओढ ली और कोरोना जैसी महामारी के मामले को भी धर्म से जोडने का कुत्सित प्रयास किया है।

मंत्री ने कहा कि तबलीगी जमात के लोगों का यह कृत्य शर्मनाक है तथा इन्हे माफ नहीं किया जा सकता है। इन लोगों को कानून के तहत सजा अवश्य ही मिलेगी। इन लोगों के खिलाफ कठोर कार्रवाई की जाएगी। उन्होंने कहा कोरोना संक्रमण से लड रहे डाक्टरों आदि से गलत व्यवहार करने वालों के खिलाफ सरकार रासुका के तहत कार्रवाई करने से संकोच नही करेगी ।

सं प्रदीप

वार्ता

More News
मोदी यूपी में करेंगे ताबड़तोड़ जनसभायें

मोदी यूपी में करेंगे ताबड़तोड़ जनसभायें

24 Apr 2024 | 9:53 PM

लखनऊ 24 अप्रैल (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी गुरूवार को आगरा, बरेली व शाहजहांपुर में जनसभाओं को सम्बोधित करेंगें।

see more..
image