Thursday, Mar 28 2024 | Time 17:14 Hrs(IST)
image
राज्य » पंजाब / हरियाणा / हिमाचल


भावी परिस्थितियों के आधार पर लिया जाएगा लाॅकडाउन का फैसलाः जयराम

भावी परिस्थितियों के आधार पर लिया जाएगा लाॅकडाउन का फैसलाः जयराम

ऊना, 18 अप्रैल (वार्ता) हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने कहा है कि राज्य में फिलहाल लाॅकडाउन नहीं लगाया जाएगा लेकिन भविष्य में परिस्थितियों के आधार पर इसका फैसला लिया जा सकता है।

ऊना जिले के अपने दौरान के दौरान श्री ठाकुर ने आज यहां मीडिया से बातचीत में यह जानकारी दी। उन्होंने कहा कि लॉकडाउन से बचने लिये पुख्ता उपाय किये गये है। हालांकि गत वर्ष कोरोना संक्रमण को रोकने में लॉकडाउन ने काफी महत्वपूर्ण भूमिका निभाई थी। इस दौरान सभी व्यवस्थाएं बंद हो जाती हैं जीवन जगह ठहर जाता है। इसका बुरा प्रभाव अर्थव्यवस्था पर और लोगों के जनजीवन पर भी पड़ता है। ऐसे में इस बार लॉकडाउन की तरफ अभी नहीं जाना चाहिए। यदि परिस्थितियां बहुत ज्यादा खराब होंगी तो इस बारे में विचार किया जा सकता है।



मुख्यमंत्री ने कहा कि राज्य में कोरोना वायरस के नए स्ट्रेन की पुष्टि हो चुकी है जो चिंता का विषय है। उन्होंने स्वीकार किया कि राज्य में इस समय स्थिति चिंताजनक है जबकि संक्रमण का पीक आना अभी बाकी है। ऐसी सूरत में सभी व्यवस्थाओं को अपग्रेड किया जा रहा है। लोगों को कोरोना से सुरक्षा सम्बंधी नियमों एवं दिशानिर्देशों का पालन सुनिश्चित करना होगा।



कांग्रेस पर निशाना साधते हुए श्री ठाकुर ने कहा कि नगर निगम चुनाव के साथ ही हुए छह नगर पंचायतों के चुनावों में से पांच पर भारतीय जनता पार्टी की जीत हुई है। नगर निगम चुनाव कांग्रेस के लिए वर्तमान समय में कुछ राहत हो सकती हैं, लेकिन प्रदेश में सत्ता पाने के इसके मंसूबे कभी कामयाब नहीं होंगे।

सं.रमेश 2053वार्ता

More News
जेल में रहकर भी कुर्सी का मोह नहीं छोड़ पा रहे केजरीवाल:अनुराग

जेल में रहकर भी कुर्सी का मोह नहीं छोड़ पा रहे केजरीवाल:अनुराग

27 Mar 2024 | 11:35 PM

श्रीनगर/शिमला, 27 मार्च (वार्ता) केंद्रीय सूचना एवं प्रसारण मंत्री अनुराग सिंह ठाकुर ने बुधवार को दिल्ली के मुख्यमंत्री एवं आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल पर भ्रष्टाचार के सारे रिकॉर्ड तोड़ने का आरोप लगाते हुए कहा कि जेल में रहकर भी श्री केजरीवाल मुख्यमंत्री की कुर्सी का मोह नहीं छोड़ रहे हैं।

see more..
image