Friday, Mar 29 2024 | Time 18:31 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


गांधी परिवार की एसपीजी सुरक्षा हटाने का फैसला द्वेषतापूर्ण-ओझा

गांधी परिवार की एसपीजी सुरक्षा हटाने का फैसला द्वेषतापूर्ण-ओझा

भोपाल, 08 नवंबर (वार्ता) मध्यप्रदेश कांग्रेस कमेटी मीडिया विभाग की अध्यक्ष श्रीमती शोभा ओझा ने मोदी सरकार द्वारा कांग्रेस की राष्ट्रीय अध्यक्ष श्रीमती सोनिया गांधी सहित राहुल गांधी और श्रीमती प्रियंका गांधी की एसपीजी सुरक्षा को हटाने लिये गये फैसले काे दुर्भाग्यपूर्ण बताया है।

कांग्रेस की ओर से आज जारी विज्ञप्ति के अनुसार श्रीमती ओझा ने कहा कि राजनीतिक वैमनस्यता के चलते, मोदी सरकार द्वारा लिया गया यह फैसला इसलिए निंदनीय है कि गांधी परिवार के दो-दो सदस्यों ने इस देश के लिए अपने प्राणों को न्यौछावर कर है। उन्होंने कहा कि इस फैसले से एक बात और सिद्ध हो जाती है कि शहीदों के वंशजों और उनके परिवारों के प्रति मोदी सरकार के मन में सम्मान, आदर या चिंता का कोई भाव नहीं है।

उन्होंने अपने बयान में कहा कि अपनी राजनीतिक विरोधी पार्टी के प्रमुखों के प्रति मोदी सरकार के द्वारा की गई इस विद्वेष-पूर्ण और निंदनीय कार्यवाही को पूरा देश देख रहा है। देश के नागरिकों ने अपने राजनीतिक विरोधियों के प्रति किसी केन्द्र सरकार के द्वारा की गई ऐसी शत्रुता-पूर्ण कार्यवाही पहले कभी नहीं देखी।

उन्होंने कहा कि गांधी परिवार की एसपीजी सुरक्षा हटाने के बाद, उनके जीवन पर कोई खतरा उत्पन्न होता है तो इसकी जवाबदारी मोदी सरकार की होगी।

नाग व्यास

वार्ता

image