Friday, Apr 19 2024 | Time 20:10 Hrs(IST)
image
राज्य » गुजरात / महाराष्ट्र


बागियों की वापसी के लिए मातोश्री के दरवाजे खुले हैं: आदित्य ठाकरे

बागियों की वापसी  के लिए मातोश्री के दरवाजे खुले हैं: आदित्य ठाकरे

औरंगाबाद 23 जुलाई (वार्ता) युवा सेना प्रमुख एवं पूर्व मंत्री आदित्य ठाकरे ने शनिवार को कहा कि शिव सेना के उन बागियों के लिए मातोश्री के दरवाजे खुले हैं जो पूर्व मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के साथ आना चाहते हैं।

श्री आदित्य ठाकरे ने कहा, “ठाकरे के शिव संवाद यात्रा का आज दूसरा दिन है।” पूर्व मंत्री ने पैठण तालुका स्थित बिडकिन , जाने से पहले मीडिया से यह बात कही। पैठण बागी विधायक एवं पूर्व मंत्री संदीपान भुमरे का विधानसभा क्षेत्र है। बाद में उन्होंने गंगापुर जिले में पार्टी के सदस्यों के साथ बातचीत की।

उन्होंने कहा कि वह पूर्व मुख्यमंत्री ठाकरे और शिवसेना के प्रति अपना प्यार और स्नेह दिखाने वाले लोगों का आशीर्वाद लेने के लिए शिव संवाद यात्रा में विभिन्न स्थानों का दौरा कर रहे थे।

श्री आदित्य ठाकरे ने कहा,“ हमारी पार्टी में हाल के विकास के बाद भी श्री ठाकरे की ईमानदारी का फायदा उठाकर यह सिद्ध कर दिया है कि राजनीति में ईमानदार व्यक्ति के लिए कोई स्थान नहीं है। ”उन्होंने यह भी दावा किया कि उनकी यात्रा के दौरान पिछले दो दिनों में बहुत से लोगों ने मार्गों पर उनका स्वागत किया है और श्री एकनाथ शिंदे के बागी तेबर के बाद राज्य में जो हुआ उससे लोगों ने नाखुशी भी जाहिर की है।

उन्होंने कहा कि यदि उनमें साहस है तो उन्हें अपने वर्तमान पद से इस्तीफा दे देना चाहिए और उन्हें लोगों के नए जनादेश का सामना करना चाहिए। उन्होंने कहा ,“ अगर लोग उन्हें जनादेश देंगे तो हम इसे सहर्ष स्वीकार करेंगे।”

उप्रेती,आशा

वार्ता

image