Friday, Apr 19 2024 | Time 05:02 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


दुश्मन को मुँहतोड़ जवाब दिया जाएगा-राज्यवर्धन

दुश्मन को मुँहतोड़ जवाब दिया जाएगा-राज्यवर्धन

जयपुर, 16 फरवरी (वार्ता) केंद्रीय सूचना एवं प्रसारण राज्यमंत्री कर्नल राज्यवर्धन राठौड़ ने कहा है कि दुश्मन देश को मुँहतोड़ जवाब दिया जाएगा।

कर्नल राज्यर्वद्धन ने आज जयपुर ज़िले के शाहपुरा के पास कैरली जोहड़ी गाँव में कुपवाड़ा में आतंकी हमले में शहीद हुए रोहिताश लांबा की अंत्येष्टि में शामिल होने के बाद पत्रकारों से कहा कि भारत किसी भी आतंकी हमले को बर्दाश्त नहीं करेगा और दुश्मन को उसकी सीमा में घुसकर करारा जवाब देगा। उन्होंने कहा कि शांति और सद्भाव की नीति को हमारी कमज़ोरी नहीं समझा जाना चाहिए। दुश्मन किसी ग़लतफ़हमी में न रहे। भारतीय सेना की ओर से इस आतंकी हमले का उचित समय और स्थान पर माक़ूल जवाब दिया जाएगा। प्रधानमंत्री ने सेना को पहले ही यह छूट दे दी है।

कर्नल राज्यवर्द्धन ने कहा कि भारत पाकिस्तान को कूटनीतिक तौर पर अलग थलग करने की कोशिश शुरू कर चुका है। साथ ही पाकिस्तान से मोस्ट फ़ेवर्ड नेशन का दर्जा भी छीन लिया गया है। उन्होंने कहा कि जवानों की शहादत को ख़ाली नहीं जाने दिया जाएगा। हमारे देश के नौजवानों में वो जज़्बा है, जिसके दम पर हम न सिर्फ़ आर्थिक बल्कि सैन्य शक्ति और कूटनीतिक तौर पर भी दुश्मन देश को पछाड़ सकते हैं।

इससे पहले उन्होंने शहीद लांबा को श्रद्धांजलि अर्पित की। वह उनकी अंतिम यात्रा में भी शरीक हुए और पार्थिव देह के साथ चले। शहीद लांबा का अंतिम संस्कार पूरे राजकीय सम्मान से किया गया। सीआरपीएफ की टुकड़ी ने शहीद लांबा को सलामी दी। इस अवसर पर राजस्थान सरकार के परिवहन मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावासए नगरीय विकास मंत्री शांति धारीवाल तथा कृषि मंत्री लालचंद कटारिया भी मौजूद थे।

More News
वोडाफोन आइडिया लिमिटेड का 18 हजार करोड़ का एफपीओ गुरुवार को खुला

वोडाफोन आइडिया लिमिटेड का 18 हजार करोड़ का एफपीओ गुरुवार को खुला

18 Apr 2024 | 9:43 PM

जयपुर, 18 अप्रैल (वार्ता) वोडाफोन आइडिया लिमिटेड ने गुरुवार को इक्विटी शेयरों की अपनी फ़र्दर पब्लिक ऑफरिंग (एफपीओ) के संबंध में अपना प्रस्ताव खोला जिसमें 18 हजार करोड़ तक के इक्विटी शेयरों का नया इश्यू शामिल है।

see more..
image