Friday, Apr 19 2024 | Time 12:45 Hrs(IST)
image
राज्य » बिहार / झारखण्ड


पूरे पांच साल चलेगी सरकार : नीतीश

पूरे पांच साल चलेगी सरकार : नीतीश

पटना 09 जनवरी (वार्ता) बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने विपक्षी दलों के राज्य में मध्यावधि चुनाव होने के दावों के बीच आज कहा कि उनकी सरकार पूरे पांच साल तक चलेगी और पराजित उम्मीदवार निर्वाचन परिणाम को भूलकर अपने-अपने क्षेत्र की सेवा में मजबूती से लग जाएं।

जनता दल यूनाइटेड (जदयू) के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री कुमार ने शनिवार को यहां पार्टी मुख्यालय में राष्ट्रीय अध्यक्ष आरसीपी सिंह एवं प्रदेश अध्यक्ष वशिष्ठ नारायण सिंह की उपस्थिति में पार्टी की राज्य कार्यकारिणी एवं राज्य परिषद की पहले दिन की बैठक में अपने संबोधन में जोर देकर कहा, “सरकार पूरे पांच साल चलेगी। समाज के हर तबके के बीच जाइए और हर तबके के उत्थान के लिए काम करिए। आप देखिएगा कि आने वाले समय में हमलोग पहले से अधिक मजबूत होकर उभरेंगे।”

श्री कुमार ने सभी पराजित उम्मीदवारों से कहा, “चुनाव परिणाम को भूलकर पूरी मजबूती के साथ काम में लग जाइए। अपने क्षेत्र की सेवा उसी तरह कीजिए जैसे आप चुनाव जीतकर करते। हमलोग समाजवादी सोच के लोग हैं। गांधी, जेपी, लोहिया, अंबेडकर और कर्पूरी को मानने वाले लोग हैं। हमलोगों की राजनीति सेवा के लिए है, स्वार्थ के लिए नहीं।”

सूरज शिवा

जारी (वार्ता)

image