Friday, Apr 19 2024 | Time 09:42 Hrs(IST)
image
खेल


बंगाल और गुजरात के बीच मुकाबला ड्रा पर छूटा

बंगाल और गुजरात के बीच मुकाबला ड्रा पर छूटा

कोलकाता, 07 सितंबर (वार्ता) बंगाल वारिर्यस और गुजरात जाएंट्स के बीच शनिवार को प्रो कबड्डी लीग का रोमांचक मुकाबला 25-25 से ड्रा पर खत्म हुआ।

मैच ड्रा रहने के कारण दोनों टीमों को तीन-तीन अंक मिले। कोलकाता के नेताजी सुभाष चंद्र बोस इंडोर स्टेडियम में खेले गए इस मुकाबले में दोनों ही टीमों के बीच अंत तक मुकाबला बेहद कड़ा रहा और मैच का कोई नतीजा नहीं निकल सका। इस मुकाबले के बाद बंगाल के 13 मैचों में 43 अंक हो गए और वो अंक तालिका में चौथे से तीसरे स्थान पर आ गया जबकि गुजरात की टीम के 13 मैचों में 33 अंक हो गए आठवें स्थान पर है।

बंगाल की ओर से रेडर मनिंदर सिंह ने 14 रेड से सर्वाधिक नौ अंक, के प्रपंजन ने चार, मोहम्मद नबीबक्श और बददेव सिंह ने तीन तथा रिंकू नरवाल दो और जीवा कुमार ने एक अंक बटोरे। गुजरात की तरफ से सचिन और सोनू ने रेड से छह-छह अंक जबकि सुनील ने तीन अंक हासिल किए।

बंगाल ने रेड से 17 और टैकल से आठ अंक बटोरे जबकि गुजरात ने रेड से 16 तथा टैकल से आठ अंक हासिल किए।

शोभित

वार्ता

More News
रोमांचक मुकाबले में मुम्बई इंडियंस ने पंजाब किंग्स को नौ रन से हराया

रोमांचक मुकाबले में मुम्बई इंडियंस ने पंजाब किंग्स को नौ रन से हराया

18 Apr 2024 | 11:51 PM

मुल्लांपुर 18 अप्रैल (वार्ता) सूर्यकुमार यादव (78) रनों की शानदार अर्धशतीय पारी और उसके बाद जसप्रीत बुमराह और गेराल्ड कोएत्जी की कातिलाना गेंदबाजी के दम पर मुम्बई इंडियंस ने गुरुवार को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 33वें मैच में पंजाब किंग्स को नौ रन से हरा दिया है। मुम्बई इंडियंस की सात मैचों में यह चौथी जीत है।

see more..
मुम्बई इंडियंस ने पंजाब किंग्स को दिया 193 रनों का लक्ष्य

मुम्बई इंडियंस ने पंजाब किंग्स को दिया 193 रनों का लक्ष्य

18 Apr 2024 | 9:39 PM

मुल्लांपुर 18 अप्रैल (वार्ता) सूर्यकुमार यादव (78), रोहित शर्मा (36) और तलिक वर्मा के नाबाद (34) रनों की शानदार पारी के दम पर मुम्बई इंडियंस ने गुरुवार को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 33वें मैच में पंजाब किंग्स को जीत के लिए 193 रनों का लक्ष्य दिया है।

see more..
image