Thursday, Apr 25 2024 | Time 17:35 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


चार कंधों पर सवार होकर ‘अर्थी बाबा’ पहुंचे नामांकन को

चार कंधों पर सवार होकर ‘अर्थी बाबा’ पहुंचे नामांकन को

देवरिया,09 अक्टूबर (वार्ता) देश के शीर्ष राजनीतिज्ञों के खिलाफ चुनाव लड़कर सुर्खियां बटोरने वाले अर्थी बाबा के नाम से मशहूर राजन यादव शुक्रवार को देवरिया सदर विधानसभा सीट पर होने वाले उपचुनाव के लिये चार कंधों का सहारा लेकर नामांकन कराने कलेक्ट्रेट परिसर पहुंचे।

उत्तर प्रदेश की आठ में से सात विधानसभा सीटों पर उपचुनाव की अधिसूचना जारी होने के साथ ही नामाकंन की प्रक्रिया शुरू हो गयी है। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी,मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह के खिलाफ चुनाव लड़ चुके गोरखपुर जिला निवासी राजन यादव ने यूनीवार्ता से कहा कि वह देवरिया विधानसभा के विकास के लिये चुनाव मैदान पर उतरे हैं। समाज सेवा को अपना व्यवसाय मानने का दावा करते हुए कहा कि वे देवरिया विधानसभा में विकास की गंगा बहाने के निमित्त चुनाव मैदान में आ रहे हैं।

अर्थी बाबा ने कहा कि वह चार बार विधानसभा,तीन बार एमएलसी और तीन बार लोकसभा में चुनाव में श्री नरेन्द्र मोदी,श्री योगी आदित्यनाथ और श्री राजनाथ सिंह के खिलाफ चुनाव लड़ चुके हैं लेकिन सबसे ज्यादा वह चर्चा में तब आये जब वह राष्ट्रपति पद के लिये श्री रामनाथ कोविन्द के खिलाफ चुनाव लड़ने के लिये दावेदारी कर रहे थे हालांकि प्रस्तावक के अभाव में पर्चा निरस्त हो गया।

राजन यादव से जब पूछा गया कि चुनाव में उन्हे कितने फीसदी वोट मिलते है तो उनका जवाब था कि वह एक हजार के करीब ही अभी तक मत पाते आये हैं लेकिन विकास की राजनीति के लिये यह संख्या उनको संतुष्टि प्रदान करने वाली है।

सं प्रदीप

वार्ता

More News
जनता की संपत्ति हड़पने से पहले विपक्ष का मोदी से निपटना पड़ेगा: मोदी

जनता की संपत्ति हड़पने से पहले विपक्ष का मोदी से निपटना पड़ेगा: मोदी

25 Apr 2024 | 5:08 PM

आगरा, 25 अप्रैल (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कांग्रेस और इंडिया समूह पर बड़ा हमला बोलते हुए कहा कि ये लोग जनता की संपत्ति हड़पने की साजिश रच रहे हैं। उनकी योजना है कि विरासत टैक्स लगाकर जनता की आधी संपत्ति पर कब्जा कर लिया जाए। ऐसा कोई भी पाप करने से पहले उनको मोदी से निपटना पड़ेगा।

see more..
image